कोरोना के चलते यह विलन बना हीरो, जीता अपने फैंस का दिल 

कोरोना के चलते यह विलन बना हीरो, जीता अपने फैंस का दिल 

एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 18000 से अधिक हो चुकी है. इस बीच बॉलीवुड में अक्सर विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता, निर्देशक और निर्माता प्रकाश राज ने ट्वीट कर लिखा, 'जनता कर्फ्यू... मेरे जमा फंड की ओर देखो, मेरे फार्म्स, घर, फिल्म प्रोडक्शन, संस्थाओं और निजी स्टाफ से जुड़े सभी लोगों को मई तक की एडवांस सैलरी दे दी है. वहीं, सोशल डिस्टेंसिग के कारण मेरी तीन फिल्मों के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को कम से कम आधी तनख्वाह दे दी है. मैं आगे भी लगातार उनके लिए कुछ करता रहूंगा जो मुझसे हो सकेगा.'

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार उन्होंने अपने ट्वीट में फैंस से ऐसे लोगों की मदद करने की अपील करते हुए लिखा है कि मेरा आप सभी से अनुरोध है कि उन लोगों की जरूर मदद करें, जिनको काफी जरूरत है. जिंदगी को वापस देने का समय है, एक-दूसरे के लिए खड़े होने का समय है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि प्रकाश राज के इस काम की सोशल मीडिया पर उनके फैन्स काफी तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि प्रकाश राज से पहले अभिनेता मनीष पॉल ने भी अपने स्टाफ को एडवांस सैलरी देकर छुट्टी पर भेज दिया है.

फैंस का इंतज़ार हुआ समाप्त, रिलीज़ हुआ 'RRR' का का मोशन पोस्टर 

साउथ फिल्मों से अपनी पहचान बनाकर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके है प्रकाश राज

कालिदास जयराम ने शेयर किया अपना नया लुक