काजल अग्रवाल ने लॉक डाउन को लेकर कही यह बात

काजल अग्रवाल ने लॉक डाउन को लेकर कही यह बात

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और ब्यूटी क्वीन काजल को आज के समय में कौन नहीं jaanta है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. कोरोनोवायरस दुनिया भर में तेजी से संक्रमण फैला रहा है, जिससे हर मिनट संख्या प्रभावित हो रही है और इस समय 425,323 है और इस समय 18,944 लोगों की मौत हुई है. प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अगले 21 दिनों के लिए आवश्यक सेवाओं को छोड़कर पूरे भारत में पूर्ण तालाबंदी की घोषणा की थी जो अब लागू है.

लवली अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने अपने प्रशंसकों को कुछ मूल्यवान अंतर्दृष्टि और सलाह साझा की है कि कैसे इन 21 दिनों के लॉकडाउन को उत्पादक और शांतिपूर्ण बनाया जाए और उन्हें न केवल जीवन-रक्षक समय में बदल दिया जाए बल्कि जीवन-परिवर्तन भी किया जाए.

काजल ने लिखा है "21 दिन पुरानी आदतों को तोड़ने, नया बनाने और नई दिनचर्या निर्धारित करने के लिए सही समय है. मैंने पहले ही ऑनलाइन पाठ्यक्रमों के लिए दाखिला ले लिया है, मेरे पढ़ने, ध्यान, खाना पकाने में वृद्धि हुई है + घरेलू कामों के साथ n खर्च करने का समय मुझे बताओ कि आप अपने समय का उपयोग कैसे करने जा रहे हैं?

'इंडियन 2' की अभिनेत्री ने कहा, "अगले 21 दिनों के लिए आत्म नियंत्रण का अभ्यास करने का शानदार तरीका है. आइए हम अपनी जरूरतों और खपत को कम करें. हम उपभोक्तावाद के साथ-साथ उस पर लड़ाई करते हैं. अगले 21 के लिए आत्म नियंत्रण का अभ्यास करने का शानदार तरीका. दिन. चलो हमारी जरूरतों और खपत को कम करते हैं. चलो उपभोक्तावाद के साथ-साथ हम उस पर लड़ाई करते हैं? ".

साउथ फिल्मों से अपनी पहचान बनाकर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके है प्रकाश राज

कालिदास जयराम ने शेयर किया अपना नया लुक

एना बेन ने सीखी किक-बॉक्सिंग, बन सकती है अगली एक्शन हीरोइन