इस साउथ एक्टर ने दी घर पर रहने की सलाह 

इस साउथ एक्टर ने दी घर पर रहने की सलाह 

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर अरुण विजय को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं प्रधानमंत्री की घोषणा के बाद कि भारत आज आधी रात से लॉकडाउन मोड में है, सभी शहरों की सड़कें सुनसान दिखती हैं और लोग धीरे-धीरे घातक कोरोनैविक महामारी के प्रसार को रोकने के लिए सामाजिक भेद और आत्म-संगोष्ठी के महत्व को सीख रहे हैं. कॉलीवुड की मशहूर हस्तियां जागरूकता फैलाने की पूरी कोशिश कर रही हैं और अपनी गतिविधियों के बारे में समय-समय पर वीडियो जारी कर रही हैं, जो उनके प्रशंसकों को समय-समय पर हत्या करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं.


जानकारी एक लिए हम बता दें कि एक्शन स्टार अरुण विजय ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें वह पार्कौर स्टंट का अभ्यास कर रहे हैं और कमाल की क्लिप दिखाती है कि कैसे वह अपने छेने वाले शरीर को अच्छे प्रभाव में बनाए रखता है. उन्होंने अपने वीडियो को कैप्शन दिया है.

"लंबे समय के बाद घर पर मेरे पार्कर स्टंट का अभ्यास करना !! घर में सभी के लिए सुरक्षित रहें .. अपने आप को फिट रखने के लिए घर पर कुछ शारीरिक गतिविधि करें .. अगले 21 दिनों तक किसी भी चीज के लिए अनावश्यक रूप से बाहर न जाएं." plz ... कृपया अपने प्रियजनों के लिए ऐसा करें .. अरुण विजय की आने वाली फिल्मों में 'अग्नि सरगुगल', 'बॉक्सर' और 'सिनाम' शामिल हैं, जो उत्पादन के विभिन्न चरणों में हैं.

कोरोना संकट के बीच इस एक्टर ने घर को ही बना डाला मेडिकल 

फैंस का इंतज़ार हुआ समाप्त, रिलीज़ हुआ 'RRR' का का मोशन पोस्टर 

साउथ फिल्मों से अपनी पहचान बनाकर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके है प्रकाश राज