लॉकडाउन के चलते इस एक्टर ने बिताया अपनी बेटी संग समय, सामने आई वीडियो

लॉकडाउन के चलते इस एक्टर ने बिताया अपनी बेटी संग समय, सामने आई वीडियो

टॉलीवुड के जाने माने कलाकार टोविनो थॉमस को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं हाल ही में उनकी आगामी फिल्म nal मिननल मुरली ’की शूटिंग के दौरान अभिनेता टोविनो थॉमस के साथ छेनी वाली एब्स वाली तस्वीरें वायरल हुई थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टविनो थोमसयहां तक कि अब स्व-संगरोध पर होने के बावजूद, अभिनेता अपनी कसरत को नहीं छोड़ रहा है. हैंडसम हंक अपने वर्कआउट वीडियो शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पेज पर गए. एक वीडियो में, हम देखते हैं कि टोविन अपनी आराध्य बेटी के साथ उसकी पीठ पर पुश-अप्स कर रहा है. आराध्य वीडियो पहले से ही कई लोगों को कुछ प्रमुख फिटनेस लक्ष्य दे रहा है!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#stayhome #staysafe #stayfit #stayhappy

A post shared by Tovino Thomas (@tovinothomas) on


जानकारी के लिए हम बता दें कि तिविनो क्वैरटाइनएक जिम्मेदार नागरिक और एक सेलिब्रिटी के रूप में, अभिनेता कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए प्रशंसकों से सामाजिक-भेद का पालन करने का अनुरोध भी कर रहा है. इससे पहले, उनके जागरूकता वीडियो में, उनके प्रशंसकों में से एक ने पूछा कि क्या वह अपने घर पर अभिनेता से मिल सकते हैं. उसी की 'द देवबंदी' अभिनेता की प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. "संभव नहीं है. मैं आगंतुकों को आपकी, मेरी, हमारे परिवारों और स्थानीय लोगों की सुरक्षा के लिए अनुमति नहीं दे रहा हूं."

कोरोना संकट के बीच इस एक्टर ने घर को ही बना डाला मेडिकल 

फैंस का इंतज़ार हुआ समाप्त, रिलीज़ हुआ 'RRR' का का मोशन पोस्टर 

साउथ फिल्मों से अपनी पहचान बनाकर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके है प्रकाश राज