Video : भारती को मिली 'खतरों के खिलाड़ी' की ट्रॉफी, देखकर हैरान रह गये सभी

Feb 08 2019 01:20 PM
Video : भारती को मिली 'खतरों के खिलाड़ी' की ट्रॉफी, देखकर हैरान रह गये सभी

आप सभी को बता दें कि इन दिनों खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 ने लोगों के दिलों पर जबरदस्त तरीके से राज कर रहा है और सभी को पसंद आ रहा है. ऐसे में इस शो का खिताब जीतने के लिए इसमें मौजूद सभी कंटेस्टेंट पूरी जी जान से मेहनत कर रहे हैं, और सभी को इसकी ट्रॉफी अपने नाम करनी है. वहीं हाल ही में भारती सिंह को इस शो में एक अनोखी ट्रॉफी हासिल हुई है और वो ट्रॉफी खुद उन्हें शो के होस्ट रोहित शेट्टी की तरफ से मिली है.

जी हाँ, दरअसल हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो में भारती सिंह को ने एक ट्रॉफी हांसिल की है जो रोहित शेट्टी को गाल पर किस करना है. जी हाँ, कलर्स टीवी द्वारा शो से जुड़ा हुआ एक वीडियो शेयर किया गया है और वीडियो में पहले तो भारती सिंह रोहित शेट्टी के गले लगती हुई नजर आती है, फिर उनके गाल पर किस करती हुईं दिखाई देती है, लेकिन भारती यहीं नहीं रूकती बल्कि काफी देर तक वो रोहित शेट्टी को किस करती रहती हैं और उस दौरान शो के होस्ट जोर-जोर से हंस रहे दिखाई देते हैं. वहीं इस वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि किस करने के बाद भारती सिंह कहती है ''मुझे मेरी ट्रॉफी मिल गई.''

 

यानी भारती को रोहित को किस करने के बाद ट्रॉफी हांसिल हो चुकी है और अब वह शो जीते ना जीते इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. टीआरपी लिस्ट में भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 धमाल मचा रहा है और इसके अलावा भारती सिंह इस वक्त द कपिल शर्मा शो में तित्ली यादव के किरदार में दिखाई दे रहीं हैं जो शो भी टीआरपी लिस्ट में काफी आगे है.

शत्रुघ्न सिन्हा के #MeToo कैंपेन का मजाक बनाने पर भड़के नकुल मेहता, कह दी यह बात

BARC टीआरपी लिस्ट में शामिल हुआ निमकी मुखिया, नागिन को लगा बड़ा झटका

फिर कपिल के शो में हुई कपिल की खिंचाई, दीपिका का नाम सुनते ही हो गए इमोशनल