भारती के हनीमून के फोटोस हुए वायरल, लोगों ने किये ऐसे कमैंट्स
भारती के हनीमून के फोटोस हुए वायरल, लोगों ने किये ऐसे कमैंट्स
Share:

शादियों के इस सीजन में विराट और अनुष्का, जहीर खान और सागरिका घटगे के अलावा कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ-साथ टीवी कलाकारों ने भी शादी रचा ली है. इन्हीं में से एक हैं सबको हंसाने वाली भारती सिंह. शादी के करीब 21 दिन बाद भारती सिंह हनीमून पर गई.

रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष करीब एक महीने तक यूरोप के अलग-अलग देशों में ट्रेवल करने वाले हैं. भारती और हर्ष के बारे में कहा जाता है कि दोनों पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. यहां तक कि 'झलक दिखला जा' में भी दोनों ने हिस्सा लिया था. इसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और कुछ ही महीने पहले भारती और हर्ष ने शादी करने का फैसला किया.

भारती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दिसंबर की शुरुआत में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने गोवा में शादी की थी और अपनी शादी से लेकर मेहंदी, हल्दी, फेरे के फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. भारती के शादी के फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे.

यूरोप में हनीमून बनाने गई भारती सिंह सोशल मीडिया पर अपनी खूब फोटो पोस्ट कर रही हैं. भारती सिंह के फोटो पर कई लोग अपने -अपने तरीके से कमेंट्स कर रहे हैं. कई भारती के फोटो की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई लोगों ने कहा कि वो उन्हें मिस कर रहे हैं. लेकिन भारती ने अपने किसी भी फैन का कोई जवाब नहीं दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हैप्पी बर्थडे टू दबंग खान सलमान खान

सलमान की आने वाली बॉलीवुड सीक्वल

अनीस बज़्मी का सलमान पर फूटा गुस्सा, लगाया 'नो एंट्री' का बोर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -