भारती ने दिखाई अपने बेटे की पहली झलक
भारती ने दिखाई अपने बेटे की पहली झलक
Share:

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) कुछ समय पहले ही माता-पिता बने हैं। ऐसे में दोनों अपने इस फेज को जमकर एन्जॉय कर रहे हैं। हालाँकि अब इन सभी के बीच भारती सिंह ( Bharti Singh ) की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह अपने बेबी बॉय (Bharti Singh New Born Baby Boy) को सीने से लगाए दिख रही हैं। आप देख सकते हैं भारती ने खुद इस तस्वीर को अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है। जी दरअसल बच्चे के जन्म के बाद भारती (Bharti Singh-Harsh Limbachiyaa First Baby) के साथ इस पहली तस्वीर को देख फैंस जश्न मना रहे हैं। इस फोटो में भारती ने पिंक कलर का नाइट गाउन पहना हुआ है। वहीँ बेबी व्हाइट क्यूट प्रिंट से रैप अप है।

इस तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि भारती ने बेबी को अपनी बाहों में पकड़ा हुआ है। इस तस्वीर के साथ भारती ने कैप्शन में लिखा है- 'लाइफ लाइन'। वैसे भारती की इस तस्वीर को देख कर ढेर सारे लोगों समेत कई सेलेब्स के भी कमेंट आने लगे हैं। किसी ने कमेंट में भारती को सुपर मॉम कहा है तो किसी ने कहा है बेबी कितना क्यूट है। वैसे इस पोस्ट को देख कर सिंगर नेहा भसीन ने कमेंट कर बच्चे के लिए प्यार जाहिर किया। जी दरअसल उन्होंने साथ में बच्चे को आशीर्वाद देते हुए लिखा- गॉड ब्लेस और दिल वाले इमोजी के साथ पोस्ट कर दिया।

वहीँ उनके अलावा सुरभि ज्योति ने भी भारती की तस्वीर पर कमेंट किया औऱ ढेर सारे दिल बना कर अपना प्यार जाहिर किया। इसी के साथ गौहर खान ने कहा है- 'बहुत खुश हूं तुम्हारे लिए। आपके परिवार पर भगवान हमेशा मेहरबान रहे। इन सभी के अलावा कश्मीरा शाह, युविका चौधरी, तरुण राज निहलानी, नकुल मेहता, करण वी ग्रोवर और पवित्रा पूनिया ने भी भारती को बधाई दी है।

माँ बनने के बाद अपने 'गोले' को मिस कर रही है भारती सिंह, तस्वीरें शेयर कर खुद कही ये बात

पुलिस ने रोका तो टोल प्लाजा पर ही लोगों के साथ हनुमान चालीसा का पाठ करने बैठे स्वामी भारती

उमा भारती ने की योगी सरकार के इस फैसले की तारीफ, कहा- 'मध्य प्रदेश में भी हो लागू।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -