पुलिस ने रोका तो टोल प्लाजा पर ही लोगों के साथ हनुमान चालीसा का पाठ करने बैठे स्वामी भारती
पुलिस ने रोका तो टोल प्लाजा पर ही लोगों के साथ हनुमान चालीसा का पाठ करने बैठे स्वामी भारती
Share:

देहरादून: भगवानपुर के डाडा जलालपुर गांव स्वामी दिनेश आनंद भारती पहुंचे। भारी आँकड़े में लोगों को अपने साथ लेकर तहसील की तरफ बढ़ते स्वामी दिनेश आनंद भारती को पुलिस ने समझाने की कोशिश की, किन्तु वह नहीं माने। उन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा की थी । 

भगवानपुर के डाडा जलालपुर में लोगों की भारी भीड़ जुटी। पुलिस के समझाने पर स्वामी दिनेश आनंद भारती नहीं माने। वह डाडा जलालपुर गांव से 3-4 ट्रैक्टर ट्राॉलियों तथा मोटरसाइकिल सवार लोगों को लेकर निकले। यहां भगवानपुर टोल प्लाजा पर भारी भीड़ के साथ पहुंचे स्वामी दिनेश आनंद ने लोगों को संबोधित करते हुए अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। तत्पश्चात, कांग्रेस MLA ममता राकेश का पुतला फूंका।

भगवानपुर तहसील पहुंचकर हनुमान चालीसा का पाठ करने का समारोह निर्धारित किया गया था, मगर भारी पुलिस फोर्स होने के चलते स्वामी टोल प्लाजा पर ही बैठ गए। यहीं पर उन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ किया। इस के चलते मौके पर पहुंचे सीओ ने स्वामी दिनेश आनंद से चर्चा की तथा एक हफ्ते के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। स्वामी दिनेश आनंद कहा कि यदि 7 दिन के अंदर सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो बड़ा आंदोलन आरंभ होगा। इसके बाद सभी लोग वापस लौट गए। बता दें, भगवानपुर थाना क्षेत्र के डाडा जलालपुर में हनुमान जन्मोत्सव शोभायात्रा के चलते हुए हंगामे के विरोध में हिंदू संगठनों की तरफ से बुधवार को भगवानपुर तहसील परिसर में हनुमान चालीसा पाठ को लेकर पुलिस अलर्ट रही।

इस शहर में मास्क न लगाने वालों का कटेगा चालान

कोयले की कमी को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी की आलोचना की

इस भारतीय गेंदबाज़ के नाम दर्ज है IPL इतिहास में सर्वाधिक मैडन ओवर फेंकने का रिकॉर्ड, 5 वर्ष पूर्व खेला था अंतिम मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -