भारती सिंह ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट, देखकर फैंस ने कह डाली ये बात
भारती सिंह ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट, देखकर फैंस ने कह डाली ये बात
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह गर्भवती हैं। उन्होंने बीते दिनों एक वीडियो जारी कर ये गुडन्यूज़ अपने प्रशंसकों के साथ साझा की थी तथा कहा था कि अप्रैल 2022 तक उनके घर में नन्हा मेहमान आ जाएगा। इस बीच भारती ने एक नया फोटोशूट करवाया है जिसकी फोटोज उन्होंने स्वयं सोशल मीडिया पर साझा की हैं। भारती इस फोटोशूट में लाइट कलर के ऑउटफिट पहने हुए नजर आ रहे हैं जिसमें वह बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं।

वही बेबी बंप के साथ भारती का प्रेग्नेंसी ग्लो इन फोटोज में स्पष्ट दिखाई दे रहा है तथा प्रशंसक प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। भारती ने इन फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, खुशियां सोचो बहुत मजा आएगा। एक शख्स ने उनकी फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा, क्यूट भारती, आपको ऑल द बेस्ट। एक अन्य शख्स ने लिखा, ब्यूटी क्वीन।

वही भारती ने पहली बार मां बनने को लेकर एक इंटरव्यू भी दिया है। जिसमें उन्होंने इस फेज को लेकर कई सारी बातें साझा की हैं। भारती सिंह ने कहा, "मैं नॉर्मल डिलीवरी चाहती हूं। सिजेरियन से मैं थोड़ी डरी हुई हूं। मैंने सुना है कि इसमें बहुत दर्द होता है। मैं एक वर्किंग मां हूं तथा मैं किसी भी प्रकार के कॉम्प्लीकेशन्स नहीं देखना चाहती।" वही आगे बताते हुए भारती ने कहा कि मैं प्रतिदिन वर्कआउट कर रही हूं। डॉक्टर मुझे जो करने के लिए बोल रहे हैं, वह सभी कुछ कर रही हूं, जिससे मेरी नॉर्मल डिलीवरी हो। योग के साथ एक घंटा वॉक कर रही हैं। 

'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ चुके इस मशहूर कॉमेडियन ने खाया जहर, इन लोगों ने बचाई जान

क्या अली गोनी संग जैस्मिन ने कर ली है शादी? इस तस्वीर को देख चौंके फैंस

हैरान कर देगी ‘फना इश्क में मरजावां’ की कहानी, इस दिन देगा दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -