हैरान कर देगी ‘फना इश्क में मरजावां’ की कहानी, इस दिन देगा दस्तक
हैरान कर देगी ‘फना इश्क में मरजावां’ की कहानी, इस दिन देगा दस्तक
Share:

टीवी चैनल कलर्स टीवी पर शीघ्र ही रोमांटिक थ्रिलर शो ‘फना इश्क में मरजावां’ आने वाला है। हाल ही में इस शो का प्रोमो रिलीज किया गया है जिसे टेलीविज़न के दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। शो के प्रोमो में एक जिद्दी आशिक बताया गया है जो पाखी से जुनूनी इश्क करता है। ऐसे में वह उसे हर दम अपने पास देखाना चाहता है। कहानी है पाखी की जो कि एक आम सी मस्तमौला लड़की है। वहीं उसका एक आशिक है- अगस्त्या जो हर पल उसपर पैनी नजर रखे हुए है।

आखिर ये जुनूनी आशिक पाखी से चाहता क्या है? तथा कैसे हर दम उसकी हरकत पर निगाहें बनाए रखता है? ये जानना बहुत इंट्रेस्टिंग होने वाला है। शो के प्रोमो को देख कर प्रशंसक अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोगों को इस प्रोमो को देखने के पश्चात् टेलीविज़न स्टार हिना खान की फिल्म ‘हैक’ की याद आ गई। ऐसे में कमेंट बॉक्स पर कमेंट करते भी नजर आए।

वही शो में मुख्य किरदार में अभिनेत्री रीम समीर शेख पाकी की भूमिका में हैं वहीं अभिनेता जैन इमाम अगस्त्या का किरदार निभा रहे हैं। शो में अभिनेत्री रीम एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाली लड़की के किरदार में दिखाई देगी। वहीं दूसरी तरफ जैन एक हाई क्लास बिजनेसमैन का किरदार निभाएंगे। कहानी में एक भूमिका और है-इशान। जो पाखी को बुरी नजर से बचाने के प्रयासों में जुटा दिखाई देगा। वही शो में इशान की भूमिका को अक्षय सुखीजा निभा रहे हैं। शो में अक्षित सुखीजा द्वारा अदा की जा रही भूमिका ‘इशान’ पेशे से एक ऑन्‍कोलॉजिस्‍ट है। इशान एक सकारात्मक भूमिका है।

इंटरनेट पर छाया कपिल शर्मा का पीएम मोदी वाला ट्वीट, रणवीर सिंह ने कुछ यूं किया रिएक्ट

अब ये मशहूर अदाकारा आई कोरोना की चपेट में, पोस्ट शेयर कर बोली- 'होम टेस्ट किट पर न करें भरोसा'

'छोटी सरदारनी' में हुई इस मशहूर एक्टर की एंट्री, आएगा जबरदस्त मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -