भारती सिंह ने पैपराजी से करवाई गोला की मुलाकात, कॉमेडियन बोलीं- 'मेरा बेटा बदला लेगा तुमसे...'
भारती सिंह ने पैपराजी से करवाई गोला की मुलाकात, कॉमेडियन बोलीं- 'मेरा बेटा बदला लेगा तुमसे...'
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह की पैपराजी से बहुत बनती है। पैपराजी कभी उन्हें कैमरों में कैप्चर करने का अवसर नहीं चूकते तथा उनसे भारती की चर्चा बेहद मजेदार रहती है। अब भारती का एक नया पैपराजी वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। भारती इस वीडियो में अपने बेटे लक्ष्य से पैपराजी को इंट्रोड्यूस करवा रही हैं।

भारती पैपराजी को जबरदस्त इंटरेक्शन में बोलती हैं कि उनका बेटा बड़ा होकर उनसे बदला लेगा। इस वर्ष अप्रैल में भारती और हर्ष ने अपने पहले बच्चे, बेटे हर्ष का स्वागत किया था। वायरल वीडियो में भारती, लक्ष्य और हर्ष कार में दिखाई दे रहे हैं। शुक्रवार को पैपराजी अकाउंट से साझा हुए इस वीडियो में भारती, लक्ष्य को पैपराजी से मिलवाते हुए कह रही हैं, 'ये छोटू है। ये जब हम प्रेग्नेंट थे गोलू, तो ये स्कूटर पर पीछे पीछे आता था हमें डराने के लिए।' फिर उन्होंने पैपराजी से बोला, 'अब मेरा बेटा तुमसे बदला लेगा। वो मोटरसाइकिल लेकर तुम्हारे पीछे आएगा।' पैपराजी ने हर्ष को से भी इंटरेक्शन किया तथा उन्हें पापा बनने के लिए बधाई दी। हर्ष ने पैपराजी को लक्ष्य से इंट्रोड्यूस करवाते हुए बोला कि ये उनके 'मामा' हैं।  

भारती ने लक्ष्य को गोद में लेकर कार से उतरते हुए पैपराजी का आभार जताया। फोटोग्राफर्स के बारे में बेटे को बताते हुए भारती ने भी कहा, 'ये सारे तेरे मामा हैं बेटे' तथा उन्होंने लक्ष्य को कहा कि इन सबको 'मामा' कहकर बुलाना है। प्रशंसकों को भारती और हर्ष का ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है तथा उन्हें इस कपल की पैपराजी से दोस्ती भी बहुत अच्छी लग रही है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

'अनुपमा' से निकलते ही चमकी पारस की किस्मत, झलक दिखला जा के बाद इस शो में आएँगे नजर

'मरा पड़ा रहेगा, तब भी पानी नहीं पूछुंगी', जब सबके सामने सिद्धार्थ शुक्ला से बोली थी ये मशहूर एक्ट्रेस

बिकिनी में नजर आई हमेशा साड़ी में दिखने वाली 'दयाबेन', देखकर फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -