प्री-वेडिंग वीडियो में झलका भारती और हर्ष का प्यार
प्री-वेडिंग वीडियो में झलका भारती और हर्ष का प्यार
Share:

कॉमेडियन भारती सिंह जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है. 3 दिसंबर को दोनों गोवा में शादी करेंगे. कुछ समय पहले भारती ने अपने प्री-वेडिंग शूट की फोटोज शेयर की थी. फोटोज में भारती और हर्ष बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. फैंस ने भी इनके फोटोज को काफी पसंद किया था. अब भारती ने प्री-वेडिंग म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. भारती द्वारा वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

म्यूजिक वीडियो में भारती और हर्ष के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री नजर आ रही है. दोनों बहुत ही रोमांटिक लग रहे है. बैकग्राउंड में 'तुम खूबसूरत हो' सांग चल रहा है. इस सांग पर दोनों का प्यार बखूबी झलक रहा है. वीडियो में हर्ष भारती को अंगूठी की जगह मफीन केक देते हुए नजर आ रहे है. भारती मफिन लेकर बहुत ही प्यारा-सा रीएक्शन देती है. भारती और हर्ष साथ में टीवी शो 'कॉमेडी सर्कस' में भी नजर आ चुके है. भारती सिंह के ज्यादातर कॉमेडी शोज उनके मंगेतर हर्ष ने ही लिखे है. हर्ष स्क्रिप्ट राइटर है. कुछ दिनों पहले ही भारती ने कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किये थे जिसमे उन्होंने अपनी शादी की तारीख का खुलासा किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गलतफैमी के चक्कर में ऋचा गवा सकती थी भोली पंजाबन का किरदार

राजकुमार राव के मजाक का स्मृति ईरानी ने दिया ऐसा जवाब

'स्‍वैग से करेंगे सबका स्‍वागत' सांग हुआ रिलीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -