'स्‍वैग से करेंगे सबका स्‍वागत' सांग हुआ रिलीज़
'स्‍वैग से करेंगे सबका स्‍वागत' सांग हुआ रिलीज़
Share:

इन दिनों सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' खूब सुर्खियों में है. कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया था. और जब से ही दर्शको को फिल्म के सांग का बेसब्री से इंतजार था. लेकिन अब सभी का इंतजार खत्म हो गया है क्योकि अब फिल्म का पहला सांग 'स्‍वैग से करेंगे सबका स्‍वागत' रिलीज़ कर दिया गया है. 15 नवम्बर को ही यशराज फिल्म्स ने घोषणा की थी कि फिल्म का पहला सांग जल्द रिलीज़ होने वाला है.

सांग में सलमान खान और कैटरीना कैफ का स्वैग देखना काफी दिलचस्प है. सांग्स की लोकेशंस भी काफी खूबसूरत है. सलमान और कैटरीना इस अंदाज़ में बहुत ही रोमांटिक और स्वीट नजर आ रहे है. इस सांग को ग्रीस में शूट किया गया है. सांग के सिंगर विशाल डडलानी और नेहा भसीन है. सांग के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे है. सांग को म्यूजिक विशाल-शेखर ने दिया है. बता दे फिल्म साल 2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. अब पुरे 5 साल बाद एक बार फिर फैंस को सलमान और कैटरीना की जोड़ी साथ नजर आने वाली है. फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर है. फिल्म क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दीपिका के सिर काटने के बयान पर ट्विंकल ने दिया करारा जवाब

जब फोटोग्राफर की ऐसी हरकतों के कारण छलक पड़े ऐश्वर्या के आंसू

मानुषी छिल्लर ने शशि थरूर को दिया मुँह तोड़ जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -