राजकुमार राव के मजाक का स्मृति ईरानी ने दिया ऐसा जवाब
राजकुमार राव के मजाक का स्मृति ईरानी ने दिया ऐसा जवाब
Share:

गोवा में 48वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो गई है. फेस्टिवल के शुभारम्भ में केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी भी पहुंची थी. और यहाँ की एक खबर स्मृति ईरानी से जुडी हुई है जो इन दिनों खूब चर्चाओं में है. बता दे राजकुमार राव राधिका आप्टे के साथ फेस्टिवल की ओपनिंग सेरेमनी में होस्ट कर रहे थे. इस दौरान मजाक-मस्ती करते हुए राजकुमार ने कह दिया कि "इत्तेफाक की बात है कि मजीदी ईरानी हैं और हमारी मंत्री भी ईरानी हैं." इस दौरान वहां बैठे सभी लोग हंस पड़े साथ ही स्मृति ईरानी भी मुस्कुरा दी.

बता दे समारोह की शुरुआत ही माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियोंड द क्लाउड्स’ से हुई थी. इस फिल्म में ईशान खट्टर और मालविका मोहनन मुख्य किरदार में है. बाद में जब स्मृति ईरानी मंच पर आई तो उन्होंने राजकुमार की तरफ इशारा करते हुए कहा कि, "राजकुमार राव, यह बात देश भर में जानी चाहिए कि आज अगर तुमने मजाक किया तो सिर्फ ईरानी के नाम पर एक मंत्री का किया जो दिखाता है कि एक सरकार के तौर पर हम कितने सहिष्णु हैं." इतना ही नहीं ईरानी ने ये भी कहा कि, "राजकुमार मैं आपको धन्यवाद देना चाहूंगी कि अब कम से कम कोई यह नहीं कहेगा कि बीजेपी वालों ने ऐसा कहने पर एक्टर की टांग तोड़ दी."

बता दे राजकुमार राव के पैर में फ्रैक्चर है जिस वजह से काफी समय से वो ठीक से चल नहीं पा रहे है. राजकुमार का एक रियलिटी शो में परफॉरमेंस के दौरान पैर टूट गया था. बावजूद इसके उन्होंने फिल्म फेस्टिवल का संचालन किया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'स्‍वैग से करेंगे सबका स्‍वागत' सांग हुआ रिलीज़

दीपिका के सिर काटने के बयान पर ट्विंकल ने दिया करारा जवाब

जब फोटोग्राफर की ऐसी हरकतों के कारण छलक पड़े ऐश्वर्या के आंसू

मानुषी छिल्लर ने शशि थरूर को दिया मुँह तोड़ जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -