सुहागरात पर भाग्यश्री ने किया था कुछ ऐसा कि देखकर पति हिमालय दसानी भी रह गए थे हक्के-बक्के
सुहागरात पर भाग्यश्री ने किया था कुछ ऐसा कि देखकर पति हिमालय दसानी भी रह गए थे हक्के-बक्के
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी (Smart Jodi) टीवी लवर्स का पसंदीदा बन चुका है. इस शो में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री (Bhagyashree) एवं उनके हस्बैंड हिमालय दसानी (Himalay Dassani) के साथ भाग लिया है. शो में भाग्यश्री एवं हिमालय बहुत मस्ती करते दिखाई देते हैं. कुछ समय पहले दोनों ने अपनी शादी के बारे में चर्चा की थी. भाग्यश्री ने कहा था कि कैसे उनकी शादी के वक़्त आई परेशानियों के बारे में बताया था.

वही स्मार्ट जोड़ी में भाग्यश्री एवं हिमालय ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी रहस्य खोले हैं. अब शो के नए प्रोमो में हिमालय ने अपनी शादी को लेकर जबरदस्त किस्सा सुनाया है. भाग्यश्री संग हिमालय दसानी की शादी 1990 में हुई थी. दोनों ने अपनी इच्छा से भागकर शादी की ही. अब दोनों की शादी को 30 वर्ष से अधिक का वक़्त हो गया है. शो स्मार्ट जोड़ी में हिमालय दसानी ने भाग्यश्री के साथ शादी के पश्चात् अपनी पहली रात का खुलासा किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

हिमालय के अनुसार, शादी एवं रिसेप्शन के पश्चात् वह सोच रहे थे कि उनकी दुल्हन भाग्यश्री घूंघट में बैठी होंगी तथा उनकी प्रतीक्षा कर रही होंगी. हालांकि ऐसा नहीं हुआ. जब हिमालय अपने कमरे में गए तो भाग्यश्री नाईट सूट पहने बैठी थीं. उन्होंने हाथ हिलाकर बोला- हैलो बेबी. ये देखकर हिमालय शॉक एवं दुखी हुए थे. हिमालय दसानी के बताए इस किस्से को सुनने के पश्चात् भाग्यश्री शर्म से पानी-पानी हो गईं. जबकि शो में उपस्थित शेष सभी लोग हंसने लगे. भाग्यश्री ने यह भी कहा कि नाइटसूट का मतलब था अब सो जाओ, आज रात कुछ होना नहीं है. ये सुनते ही शो में सबकी हंसी छूट गई. वही ये भाग्यश्री की बात सुनकर सबका हंस-हंस कर बुरा हाल हो गया.

अवॉर्ड शो में 'बबीता जी' को देखकर जेठालाल की हुई ऐसी हालत, वायरल हो गया वीडियो

दिव्या और वरुण का हुआ ब्रेकअप तो लोगों ने एक्टर पर लगाया इल्जाम

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रश्मि संग उमर का डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -