बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री बॉर्डर पर सेना के जवानों से मिली
बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री बॉर्डर पर सेना के जवानों से मिली
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'मैंने प्यार किया' से डेब्यू करने वाली सलमना खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री लाइम लाइट से थोड़ा दूर हो गयी है। लेकिन कहीं न कहीं नज़र आ ही जाती हैं वो। ऐसे ही हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आयी है जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। हालाँकि पहले भी वो कुछ खूबसूरत नहीं थी पर हाल की कुछ तस्वीरों में वो और भी ज्यादा सुंदर लग रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री रविवार को तनोट पहुंची। तनोट पहुंचने के बाद भाग्यश्री बॉर्डर में जवानों से मिलने के लिए रवाना हुई।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने सीमा चौकी बबलियानवाला में जवानों से मुलाकात की। इस दौरान बीएसएफ डीआईजी अमित लोढ़ा 135वीं वाहिनी के समादेष्टा दलवीरसिंह अहलावत साथ रहे। बबलियानवाला में पहुंचने पर सहायक समादेष्टा मंगलसिंह ने भाग्यश्री को सीमा क्षेत्र के बारे में जानकारी दी। बॉर्डर के बारे में जानकारी लेने के बाद भाग्यश्री ने जवानों से बात की तथा उनकी दिनचर्या की जानकारी ली।

उसके बाद उन्होंने जवानों का हौंसला बढ़ाया तथा तेज गर्मी में जवानों द्वारा की जाने वाली गश्त पर आश्चर्य व्यक्त किया। जवानों से बात करने के बाद भाग्यश्री तनोट पहुंची तथा वहां पहुंचने के साथ ही तनोट माता के दर्शन कर देश में खुशहाली की कामना की। 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बेहतरीन एक्शन्स की भरमार

सुमिता सान्याल के जन्मदिन पर श्रद्धांजलि...

एक रिक्शावाले को मिले यूट्यूब पर 3 करोड़ व्यूज, जानिए कौन हैं वो?

कुंदन शाह के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सभी बॉलीवुड सेलेब्स

कॉन्सर्ट को लेकर अदनान सामी v/s उमर अब्दुल्ला की Twitter पर 'सर्जिकल स्ट्राइक'

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -