पटियाला हिंसा पर भगवंत मान ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा ?
पटियाला हिंसा पर भगवंत मान ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा ?
Share:

अमृतसर: पटियाला में शिवसेना समर्थकों और खालिस्तानियों के बीच हुई हिंसा के बाद पहली बार पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का बयान सामने आया है। भगवंत मान ने शांति को भंग करने का प्रयास कर रहे उपद्रवी तत्वों को चेतावनी देते हुये मंगलवार को कहा कि राज्य  की उपजाऊ धरती पर कुछ भी बीजा जा सकता है, मगर नफरत के बीज नहीं।

सीएम मान ने कहा कि लोगों में मजबूत आपसी भाईचारे को कमजोर करने की नापाक कोशिशों में शामिल किसी भी शख्स को बख्शा नहीं जाएगा। ईद के अवसर पर आज स्थानीय ईदगाह में नमाज अदा करने के वक़्त शिरकत करने के बाद लोगों को संबोधित करते हुये मान ने कहा कि ईद एक ऐसा पर्व है, जो दूसरों के दुख सुख का अहसास करवाता है। भगवंत मान ने आगे कहा कि ईद भाईचारा, शांति और सदभावना का प्रतीक है। जिले के चहुंमुखी विकास को यकीनी बनाने की घोषणा करते हुये उन्होंने कहा कि नये जिले में कुछ आवश्यक बुनियादी विकास के लिये कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी।

पिछली सरकार ने मलेरकोटला को केवल जिले का दर्जा देकर अपनी जिम्मेदारी पूरी कर दी, किन्तु सही मायने में जिला बनाने के लिये अभी काफी कुछ करना बाकी है। जिले में शिक्षा तथा स्वास्थ्य के बुनियादी ढांचे के विकास को प्राथमिकता दी जाएगी। स्थानीय MLA मुहम्मद जमील उर्फ रहमान की मांगों को पूरा करने का आश्वासन देते हुए कहा कि इस ऐतिहासिक शहर को विकास कार्य पूरे होने तक फंडों की कमी नहीं आने दी जाएगी। 

लंबे इंतजार के बाद उत्तराखंड पहुंचे CM योगी, पैतृक गांव में छाया जश्न का माहौल

ईद पर इंदौर पहुंचे दिग्विजय सिंह, बोले- 'मैं 10 साल मुख्यमंत्री रहा लेकिन...'

'मैडम अब बच्चे को यहाँ से भी भगाओगी क्या..', अमेठी में राहुल गांधी को हराने के बाद वायनाड पहुंची स्मृति ईरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -