'भगवान से तो डरो बॉलीवुडवालों', आदिपुरुष में हनुमान के डायलॉग्स सुन भड़के फैंस
'भगवान से तो डरो बॉलीवुडवालों', आदिपुरुष में हनुमान के डायलॉग्स सुन भड़के फैंस
Share:

सोशल मीडिया पर आदिपुरुष रिलीज होते ही लोगों की प्रतिक्रिया आने लगी हैं। फिल्म देखने वाले इसकी अच्छाइयां एवं बुराइयां गिनवा रहे हैं। हनुमान के डायलॉग्स को लेकर जबरदस्त ट्रोलिंग हो रही है। रावण के VFX का मजाक उड़ रहा है। वहीं कुछ मजेदार ट्वीट्स भी हैं। बहुत से व्यूअर्स ने यह भी लिखा है कि ओम राउत की फिल्म देखकर मानंद सागर के लिए सम्मान बढ़ गया। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कई कमियों को अनदेखा करते हुए थिएटर में रामकथा को एंजॉय कर रहे हैं।

प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष को शानदार ओपनिंग मिली है। आंध्र और तेलंगाना में प्रातः 4 बजे के शोज थे। दर्शक प्रातः से सिनेमाघरों में डटे हैं। बाकी स्थानों पर भी कई लोग बैक टु बैक आदिपुरुष फिल्म देखने का दावा करने वाले ट्वीट्स कर रहे हैं। इस बीच फिल्म देख चुके व्यक्तियों के कुछ ट्वीट्स ने सबका ध्यान खींचा है। दर्शकों की सबसे अधिक नाराजगी हनुमानजी के डायलॉग्स पर नजर आ रही है। एक शख्स ने ट्वीट किया है, बजरंगबली डायलॉग: कपड़ा तेरे बाप का। तेल तरे बाप का। आग भी तेरे बाप की। तो जलेगी भी तेरे बाप की। ऐसे चीप डायलॉग लिखे गए हैं तथा उम्मीद की जा रही है कि हमारा यूथ ये रामायण देखे। इस पर एक शख्स ने कमेंट किया है कि ऐसे में हनुमानजी के लिए सीट भी रिजर्व कर दी। वो ऐसे डायलॉग्स सुनने आएंगे। बॉलीवुडवालों भगवान से तो डरो।

वही एक और कमेंट है, आदिपुरुष में इंटरवल इतना बुरा होने की उम्मीद नहीं थी। डायलॉग्स बहुत ही भयानक लिखे गए हैं। हनुमान की पूछ जलाने के पश्चात् बंदा बोलता है, क्यों तेरी जली ना? हनुमान- अभी तेरे बाप की जलेगी। लंका में हर कोई ऐसा लग रहा है जैसे सबके पास 2023 का मॉडर्न नाई था। कुल मिलकर हनुमान जी के डायलॉग्स ने फैंस को निराश किया है।

आदिपुरुष में एक्शन देख खड़े होंगे रोंगटे, फिल्म ने जीता फैंस का दिल

HC ने लगाई ‘इंडिया...हू लिट द फ्यूज’ डॉक्यूमेंट्री फिल्म के प्रसारण पर रोक, जानिए क्यों?

49 वर्षीय नवाजुद्दीन और 21 वर्षीय अवनीत के 'Kiss' पर मचा बवाल, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -