आदिपुरुष में एक्शन देख खड़े होंगे रोंगटे, फिल्म ने जीता फैंस का दिल
आदिपुरुष में एक्शन देख खड़े होंगे रोंगटे, फिल्म ने जीता फैंस का दिल
Share:

आखिरकार आदिपुरुष सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर बहुत समय से हाईप बना हुआ था, तमाम कंट्रोवर्सीज हुईं, किन्तु बोलते हैं ना अंत भला तो सब भला। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया आने लगी हैं। वही यदि अभी तक आपने मूवी टिकट बुक नहीं की है, तो फिल्म की प्रशंसा सुनने के पश्चात् आप तुरंत आदिपुरुष को देखने की योजना बनाने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर प्रभास की फिल्म को लेकर गजब दीवानगी देखने को मिल रही है। प्रभास प्रशंसक खुशी से झूम रहे हैं। थियेटर्स से बाहर निकलकर जय श्री राम के नारे लगा रहे हैं। ट्विटर रिएक्शंस के अनुसार, प्रभास की फिल्म हिट है। बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देने के पश्चात् लगता है अब प्रभास 'बाहुबली' जैसी सफलता दोहराने वाले हैं। लोग सोशल मीडिया पर फिल्म के सीन्स वायरल कर रहे हैं। प्रशंसकों को सबसे अधिक प्रभास का एंट्री सीन पसंद आया है। एक्शन सीक्वेंस देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। उनका कहना है आदिपुरुष फिल्म नहीं बल्कि एक इमोशन है। स्क्रीनप्ले एवं म्यूजिक की प्रशंसा लोग कर रहे हैं। प्रशंसकों को फर्स्ट हाफ बेहद पसंद आया है। उनका कहना है सेकंड हाफ को थोड़ा खींचा गया है।

वही फिल्म के कई सीन्स देख लोगों को बाहुबली का प्रभास याद आ गया है। आदिपुरुष में प्रभु श्री राम के पिता का किरदार किसी और ने नहीं बल्कि स्वयं प्रभास ने किया है। ये इत्तेफाक लोगों को बाहुबली से कनेक्ट करा रहा है। बाहुबली में प्रभास ने ही बाप-बेटे दोनों का किरदार निभाया है। अब राम के साथ-साथ राजा दशरथ के किरदार में प्रभास अन्ना को देख प्रशंसक गदगद हो गए हैं। राम-सीता (प्रभास-कृति सेनन) का स्वयंवर, रावण वध का सीन भी वायरल है। फिल्म आदिपुरुष के कुछ माइन्स पॉइंट्स भी हैं। जिन्हें बताने से लोग हिचक नहीं रहे हैं। उनके अनुसार, VFX को थोड़ा और बेहतर किया जा सकता था। VFX की आलोचना हो रही है। इसके बाद भी लोगों को मानना है इस फिल्म को एक मौका दिया जाना चाहिए। लोगों ने इसे मॉर्डन जमाने की रामायण बताया है।

HC ने लगाई ‘इंडिया...हू लिट द फ्यूज’ डॉक्यूमेंट्री फिल्म के प्रसारण पर रोक, जानिए क्यों?

49 वर्षीय नवाजुद्दीन और 21 वर्षीय अवनीत के 'Kiss' पर मचा बवाल, जानिए क्या है मामला?

मनोज मुंतशिर के वीडियो पर भड़के लोग, रावण से जुड़ा है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -