49 वर्षीय नवाजुद्दीन और 21 वर्षीय अवनीत के 'Kiss' पर मचा बवाल, जानिए क्या है मामला?
49 वर्षीय नवाजुद्दीन और 21 वर्षीय अवनीत के 'Kiss' पर मचा बवाल, जानिए क्या है मामला?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) एवं अवनीत कौर (Avneet Kaur) स्टारर फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' का ट्रेलर लॉन्च हुआ तथा ख़बरों में आ गया। फिल्म को कंगना रनौत ने प्रोड्यूस किया है। सोशल मीडिया पर 'टीकू वेड्स शेरू' के ट्रेलर से अधिक इस में नवाजुद्दीन और अवनीत के किस की चर्चा हो रही है। हालांकि ट्रेलर में ये केवल एक कट शॉट की भांति दिखाया गया है, किन्तु दोनों स्टार्स के बीच में उम्र का बड़ा फासला इसके कारण बन गया है।

वही एक तरफ जहां नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अवनीत कौर को ट्रोल किया जा रहा है तो वहीं कुछ लोगों ने कंगना रनौत को भी लपेटे में लिया है। एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने लिखा, 'ये बहुत हैरान करने वाला है कि कंगना की फिल्म में ऐसा हो रहा है। ये तो बुजुर्ग है मेरा पिया टाइप्स मूमेंट है।' वहीं एक ने लिखा, 'ये लोग क्या मैसेज देना चाह रहे हैं, कि ये सब ठीक है। करना चाहिए।' एक और ने लिखा, 'रोमांस दिखाने के लिए चुम्मा चाटी जरूरी नहीं, ये तो पब्लिसिटी स्टंट है।' हालांकि कई कमेंट्स दोनों के फेवर में भी हैं। एक ने लिखा, 'भाई, सिंपल है कि टीकू, शेरू को मुंबई जाने के लिए उपयोग कर रही है। तो सब करेगी न।' एक और ने लिखा, 'प्यार में कोई उम्र नहीं होती।'

आपको बता दें कि इस फिल्म से अवनीत कौर का बॉलीवुड डेब्यू है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में अवनीत बहुत इमोशनल हो गई थीं तथा कहा था, 'ये मेरे लिए बहुत स्पेशल है। मैं ट्रेलर देखते हुए रो रही थी। ये मेरा डेब्यू है तथा ये नवाज सर और कंगना मैम के साथ है, ये बहुत बड़ी बात है। जब मैम ने मुझे उनकी टीकू चुना था तो वो मेरे लिए बहुत खास था। गौरतलब है कि फिल्म 23 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

नहीं रही मशहूर ये सिंगर, 'तितली उड़ी' से मिली थी घर-घर में पहचान

जब सुष्मिता संग मिथुन चक्रवर्ती इंटीमेट सीन करने पर एक्टर पर लगा था ये आरोप

मशहूर गायिका शारदा का दुखद निधन, 86 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -