OMG! मेडिकल पर दवाई लेने आए युवक ने दुकान पर ही तोड़ दिया दम
OMG! मेडिकल पर दवाई लेने आए युवक ने दुकान पर ही तोड़ दिया दम
Share:

भागलपुर: भागलपुर में बीते बुधवार के दिन दवा दुकान के गेट पर दवा क्रय करने आये युवक की जान चली गई है. वह दिन में 11.15 बजे शहर की दवापट्टी की एक मेडिकल दुकान में अस्थमा का इनहेलर लेने गया हुआ था, लेकिन वह दुकान की चौखट पर ही गिर गया और उसने दम तोड़ दिया. वहीं देर शाम उसकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

युवक की मौत के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गयी़. जिसके बाद जानकारी  मिलते ही पुलिस आई, पर वह पास नहीं आई. कुछ देर बाद कोतवाली इंस्पेक्टर अमर विश्वास आये. कुछ देर बाद सीटी डीएसपी राजवंश सिंह सहित कई अधिकारी आए. बॉडी को उठाने और कोरोना जांच के लिए सिविल सर्जन व निगम को फोन किया. सिविल सर्जन कार्यालय से भी शव को उठाने के लिए टालम-टोल कर रहे है. पहले जो एंबुलेंस आई, वह वापस चली गई. घटना की सूचना मिलने के बाद उस वार्ड के पार्षद सह डिप्टी मेयर राजेश वर्मा आए.

उन्होंने भी सबको फोन किया. तकरीबन 5 घंटे बाद चार बजे निगम ने दो लाेगों को भेजा, लेकिन उनके पास पीपीपी किट नहीं दिया था. दवापट्टी के दुकानदार ने दो पीपीपी किट उपलब्ध कराया. फिर उसे एंबुलेंस मायागंज हॉस्पिटल भेज दिया गया है. देर शाम वहां जांच में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव गई है.

सड़क पर मस्ती से आराम फरमा रहा था टाइगर, जगह से नहीं उठा तो, लग गया लंबा ट्रैफ़िक जाम

मध्यप्रदेश: सितंबर से खोले जा सकते हैं स्कूल लेकिन करना होगा इन 6 सख्त चरणों का पालन!

झमाझम बारिश से हुई मध्यप्रदेश के इन क्षेत्रों में सुबह की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -