भाबीजी घर पर है फेम शुभांगी अत्रे ने शेयर की फार्म हाउस की यह तस्वीर

टीवी की जानी मानी अदाकारा शुभांगी अत्रे यानी अंगूरी भाबी के कई सारे फैंस और दीवाने हैं. इसके साथ ही लॉकडाउन के चलते शूटिंग रुकी है. इसलिए भाबीजी के फैंस सीरियल भाबीजी घर पर हैं के नए एपिसोड्स नहीं देख पा रहे हैं. लेकिन इस लॉकडाउन आखिर सबकी चहेती भाबी यानी अंगूरी भाबी क्या कर रहीं हैं. क्या वो अपने फार्म हाउस पर हैं. वहीं इंस्टा पोस्ट की ये फोटोज तो यही कहती हैं कि भाबीजी घर पर नहीं बल्कि फार्म हाउस पर एन्जॉय कर रही हैं. वहीं यही जानने के लिए आजतक ने अंगूरी भाबी यानी शुभांगी अत्रे से एक्सक्लूसिव बात की, जिसमें उन्होंने हंसते हुए बताया, " मैं फिलहाल अपने मुंबई वाले घर पर ही हूं. मेरा फार्म हाउस तो अभी बन रहा है. 

इसके साथ ही उसका थोड़ा कंस्ट्रक्शन काम बाकी है. मैं फार्म हाउस जरूर जाऊंगी परन्तु अभी नहीं."बता दें कि अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वो एक फार्मर बन गई हैं. और खेती कर रही हैं. इसके साथ ही इस पर फैंस के कई कमेंट्स आए जिसमें उन्होंने शुभांगी को किसान की बेटी कहकर बुलाया है. इसके साथ ही शुभांगी के लुक की तारीफ भी की है, लेकिन शुभांगी ने बताया कि ये उनकी पुरानी फोटो है. वहीं अंगूरी भाबी भी इस लॉकडाउन में घर पर रहकर अपने पति और बच्ची के साथ टाइम बिता रही हैं. घर का सारा काम कर रही हैं. शुभांगी ने बताया," मैं घर पर हूं, लेकिन फिर भी मुझे समय नहीं मिलता. 

वहीं दिनभर का काम जैसे खाना बनाना, साफ-सफाई करना और तो और मेरी बेटी का ऑनलाइन स्कूल चल रहा है तो उसपर भी ध्यान देना. वहीं दिन कैसे गुजरता है पता ही नहीं चलता. मैं मेरे शूट को, मेरे काम को भी बहुत मिस कर रही हूं."शुभांगी ने ये भी बताया कि हो सकता है सीरियल भाबीजी घर पर हैं कि शूटिंग जून मिड में शुरू हो परन्तु अब तक कोई कन्फर्मेशन नहीं है. शुभांगी ने ये भी सुना है कि शायद किसी रिसोर्ट में शूट हो कम से कम यूनिट के लोगों के साथ परन्तु अब तक कुछ भी तय नहीं हुआ है.मुंबई में कोरोना के बढ़ते केसेस को लेकर भी शुभांगी ने चिंता जताई और कहा, " मैं चाहती हूं जल्द से जल्द सब कुछ ठीक हो जाए."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 fficial) on

'द्रौपदी' के किरदार में नजर आ चुकी है यह अभिनेत्रियां

'छोटी सरदारनी' फेम मानसी शर्मा ने पहले बच्चे के नाम का किया खुलासा

घरवालों के साथ शिवांगी जोशी ने मनाया जन्मदिन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -