घरवालों के साथ शिवांगी जोशी ने मनाया जन्मदिन
घरवालों के साथ शिवांगी जोशी ने मनाया जन्मदिन
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी का आज जन्मदिन है और बीती रात ही अपने परिवार के बीच शिवांगी ने खास अंदाज में अपने खास दिन को सेलिब्रेट किया है। वहीं टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी इस समय अपने होमटाउन देहरादून में हैं। इसके अलावा शिवांगी जोशी के घरवालों ने उनके लिए एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया था और इस दौरान टीवी की एक्ट्रेस की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं था।

बीती रात ही शिवांगी जोशी को एक वीडियो के जरिए उनके खास दोस्तों ने जन्मदिन की बधाई दी थी।घरवालों की मौजूदगी में शिवांगी जोशी ने कुछ इस अंदाज में अपने जन्मदिन का केक काटा है।बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान शिवांगी जोशी पिंक कलर की ड्रेस में नजर आईं।शिवांगी जोशी ने अपनी ड्रेस से मैचिंग किया हुआ बर्थडे गर्ल Sash पहना हुआ है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जन्मदिन का केक काटते समय शिवांगी जोशी एक छोटे से बच्चे की तरह खिलखिलाकर हंस दी। वहीं शिवांगी जोशी ने खास अंदाज में फैंस को जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया अदा किया है। वहीं शिवांगी जोशी ने केक का एक पीस हाथ में लेकर फैंस को कुछ इस अंदाज में शुकिया कहा है।

दूरदर्शन-कलर्स के बाद इस चैनल पर आएगी महाभारत

जानिये क्या है द्रोपदी की जन्मकथा

KRK ने कोरोना को बताया पति-पत्नी, यूजर्स ने किया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -