'छोटी सरदारनी' फेम मानसी शर्मा ने पहले बच्चे के नाम का किया खुलासा
'छोटी सरदारनी' फेम मानसी शर्मा ने पहले बच्चे के नाम का किया खुलासा
Share:

टीवी का जाना माना शो 'छोटी सरदारनी' फेम अभिनेत्री मानसी शर्मा ने हाल ही में इसी हफ्ते अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। बच्चे के जन्म के बाद से ही दोनों माता पिता बेहद खुश हैं और अपनी खुशी सोशल मीडिया के जरिए साझा भी कर रहे हैं। सिर्फ माता पिता ही नहीं बल्कि बच्चे के दादा हंसराज हंस भी अपने पोते को लेकर बेहद खुश हैं। मानसी और युवराज ने बच्चे के जन्म के बाद अब बच्चे के नाम का भी खुलासा कर दिया है।बच्चे के जन्म के बाद से ही मानसी और युवराज को बधाइयां देने वालों का तांता लग गया। इसके बारे में दोनों ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से बताया। 

बच्चे के जन्म के बाद अब फैंस और दोस्त बच्चे का नाम जानने के लिए बड़े उत्सुक हैं। जिसे देखते हुए युवराज हंस ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बच्चे के नाम की घोषणा कर दी।मानसी शर्मा और युवराज हंस ने अपने बच्चे का नाम 'रिदान युवराज हंस' रखा है। युवराज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में युवराज ने लिखा है, 'नाम है एच वाय एन रिदान युवराज हंस'। युवराज की इस पोस्ट पर उनके साथी कलाकार और दोस्त उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।इसी के साथ युवराज ने एक पोस्ट और साझा की है। इस पोस्ट में युवराज हंस के पिता और प्रसिद्ध गायक हंसराज हंस अपने पोते को लोरी सुना रहे हैं। इस पोस्ट में हंसराज हंस की केवल आवाज सुनाई दे रही है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पोस्ट के साथ कैप्शन में युवराज हंस ने लिखा है, 'तेरा नाम रखिया रिदान वे तू ते मम्मी डैडी दी जान वे। भावुक लोरी रिदार के दादा की तरफ से। जो लॉकडाउन की वजह से मिल नहीं पा रहे हैं। परन्तु अपना प्यार भेजा है व्हाट्सएप नोट के जरिए। शुक्रिया डैड। आपसे जल्द ही मुलाकात होगी। मैं इसे सुनकर बेहद भावुक हो गया।'गौरतलब है कि मानसी शर्मा ने हाल ही में 12 मई को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। मानसी ने एक साल पहले ही युवराज हंस से शादी की थी। युवराज हंस पंजाबी एक्टर हैं। साथ ही वो सुप्रसिद्ध गायक हंसराज हंस के बेटे हैं। बात करें मानसी की तो वो आकिरी बार छोटी सरदारनी सीरियल में नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने 'चंद्रनंदिनी', 'मरियन खान', जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hredaan Yuvraaj Hans????????

A post shared by Yuvraaj Hans (@yuvrajhansofficial) on

दूरदर्शन-कलर्स के बाद इस चैनल पर आएगी महाभारत

जानिये क्या है द्रोपदी की जन्मकथा

KRK ने कोरोना को बताया पति-पत्नी, यूजर्स ने किया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -