बिकिनी पहन 'अंगूरी भाभी' ने लगाई आग, देखने वालों की फटी रह गई आंखें

टीवी के चर्चित कॉमेडी सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) की अंगूरी भाभी यानी अभिनेत्री शुभांगी अत्रे अपने किरदार के कारण ख़बरों में आती हैं। उनका चुलबुला अंदाज लोगों को बहुत पसंद आता है। किन्तु हमेशा साड़ी में दिखाई देने वाली शुभांगी अत्रे बिकिनी में भी कहर ढा चुकी हैं। सोशल मीडिया पर इनकी ये तस्वीरें कहर ढाती हैं। 

शुभांगी ने कुछ वक़्त पहले अपनी कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें वह ब्‍लैक और पिंक स्ट्रिप वाली बिकिनी में दिखाई दे रही थीं। टेलीविज़न पर बेहद देसी अंदाज में दिखाई देने वाली अंगूरी भाभी का यह बोल्‍ड अंदाज जहां कई लोगों को बहुत पसंद आया तो वहीं कई लोगों ने उन्‍हें इस बोल्‍ड अंदाज के लिए ट्रोल कर दिया था। मगर अंगूरी भाभी इस ट्रोलिंग पर चुप्‍पी साध कर नहीं बैठीं तथा उन्‍होंने ऐसे ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया था।

वही एक इंटरव्यू में शुभांगी ने अपने बिकिनी अवतार में बोला था कि बीच पर आप मुझसे क्‍या पहनने की उम्‍मीद करते हैं? यह जाहिर है कि मैं वहां साड़ी या सलवार कमीज तो पहन नहीं सकती। मैं स्वयं में फिट महसूस करती हूं तथा स्‍विमसूट पहन सकती हूं। मुझे अपनी तस्वीर पोस्‍ट करने का कोई पछतावा नहीं है। मुझे यह पसंद आई तथा मैंने इसे पोस्‍ट किया। मेरे पति ने यह तस्वीर खींची थी। यहां तक की यदि ऑन स्‍क्रीन भी किरदार की आवश्यकता के हिसाब से बिकिनी पहननी पड़ी तो मुझे इसमें कोई परहेज नहीं है। आगे शुभांगी ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं भद्दी या अश्‍लील नजर आ रही हूं। लोग मुझसे हर वक़्त अंगूरी भाभी के ही कपड़ों में रहने की आशा  करते हैं। अक्‍सर मुझे वेस्‍टर्न ऑउटफिट में देखकर वह हैरान हो जाते हैं। लोगों को यह समझना चाहिए कि मैं जो भूमिका पर्दे पर निभाती हूं, उससे अलग हूं। शायद यही वजह है कि अक्‍सर महिलाएं वह पहनने से डरती हूं, जो वह पहनना चाहती हैं। मुझे नहीं लगता कि महिलाओं को उनके कपड़ों के आधार पर जज किया जाना चाहिए। शर्म एवं सभ्‍यता आंखों में होती है।'

एक्टिंग छोड़ लोगों से पैसे मांगती नजर आई ये एक्ट्रेस, तस्वीर देख चौंके लोग

'पैदा होते ही क्यों मेरे घर में मातम छाया था', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द

मुनव्वर फारुकी ने कहा सोशल मीडिया को अलविदा, वीडियो शेयर कर खुद बताई वजह

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -