एक्टिंग छोड़ लोगों से पैसे मांगती नजर आई ये एक्ट्रेस, तस्वीर देख चौंके लोग
एक्टिंग छोड़ लोगों से पैसे मांगती नजर आई ये एक्ट्रेस, तस्वीर देख चौंके लोग
Share:

अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद एक्ट्रेस नुपुर अलंकार अब जिंदगी के अलग मार्ग पर चल पड़ी हैं। उन्होंने आलीशान लाइफ को छोड़कर संन्यास ले लिया है। इस बैरागी जीवन को जीने के हर तौर तरीके नुपुर अपना रही हैं। एक संन्यासी के लिए भिक्षा की काफी अहमियत होती है। तभी तो नुपुर भी भिक्षाटन मांगने निकल पड़ी हैं।

सोशल मीडिया पर नुपुर अलंकार ने नया वीडियो साझा किया है जिसमें वे सड़कों पर लोगों से भिक्षा मांग रही हैं। नुपुर कहती हैं कि अभी तक उन्हें 6 व्यक्तियों से भिक्षा मिली है। नुपुर को भिक्षा में क्या क्या मिला है, ये भी वो प्रशंसक संग साझा करती हैं। नुपुर को 11 व्यक्तियों से भिक्षा मांगनी है। जिससे उनका इस दिन का कोटा पूरा हो जाए। वीडियो में नुपुर बोलती हैं- आज पहला दिन है भिक्षाटन का। संन्यास में भिक्षाटन का अर्थ भीख मांगना होता है। इसे सामान्य रूप से लोग मांगते हैं। दिन की पहली बिना चीनी की चाय उन्हें एक संन्यासी ने ही दी है। नुपुर एक कटोरे में भिक्षा मांग रही हैं। उन्हें कुछ रुपये प्राप्त हुए हैं, खाने की चीजें भी नुपुर को मिली हैं। नुपुर को मंदिर से पेड़ा, वेज फ्राइड राइस भिक्षा में मिले हैं। 

नुपुर ने एक तस्वीर भी साझा की है जिसमें उन्होंने अपनी पहली भ‍िक्षा में मिले रुपयों को दिखाया है। पोटो में एक चाय का कप रखा है। साथ में एक बड़ा सा कटोरा है जिसमें 21 रुपये रखे हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में नुपुर ने लिखा है- पहली भिक्षा। नुपुर के प्रशंसकों ये देखकर खुश हैं कि जैसे वो जिंदगी जीना चाहती हैं वैसे ही जी रही हैं। नुपुर संन्यासी जीवन को जी तो रही हैं। लेकिन उन्होंने प्रशंसकों संग कनेक्शन तोड़ा नहीं है। नुपुर सोशल मीडिया पर अपडेट देती रहती हैं। नुपुर को खुश देख प्रशंसक भी खुश हैं। नुपुर ने 27 वर्षों तक काम करने के बाद इंडस्ट्री को अलविदा कहा था। नुपुर के इस फैसले ने प्रशंसकों को चौंका दिया था। 

मुनव्वर फारुकी ने कहा सोशल मीडिया को अलविदा, वीडियो शेयर कर खुद बताई वजह

गौतम को ‘सस्ता ऋतिक’ कहकर लोगों ने दे डाली ये धमकी, जानिए क्या है मामला?

फिर बिना कपड़ो के कैमरे के सामने आ गई उर्फी जावेद, नया लुक देख चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -