मुनव्वर फारुकी ने कहा सोशल मीडिया को अलविदा, वीडियो शेयर कर खुद बताई वजह

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल रियलिटी शो 'लॉक अप' के साथ नाम कमाने वाले मुनव्वर फारुकी ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है। आज के समय मेंमुनव्वर फारुकी की ऑनलाइन बहुत बड़ी फैन फॉलोविंग बनी है, हालांकि अब मुनव्वर फारुकी ने सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला किया है। मुनव्वर फारुकी के इस फैसले ने प्रशंसकों को काफी हैरान और शॉक्ड कर दिया है। मिली जानकारी के तहत इसके पीछे निजी कारण बताए जा रहे हैं। जी दरअसल कॉमेडियन ने बीते रविवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वो प्रशंसकों को सोशल मीडिया छोड़ने के अपने फैसले के बारे में बता रहे हैं।

इस क्लिप में मुनव्वर फारूकी को कहते हुए सुना जा सकता है, 'हाय दोस्तों, मैं इसे बंद कर रहा हूं। कितने वक्त के लिए ये नहीं पता लेकिन कुछ चल रहा है थोड़ा पर्सनल है। और कुछ मत समझना। जो आने वाला वीडियो था वो टीम के पास है वो शेयर करेंगे, मैं देख रहा हूं फाइनल कट भी। ध्यान रखना, अपना ख्याल रखना अलविदा।' जैसे ही मुनव्वर फारूकी का ये वीडियो सामने आया वैसे ही फैन्स ने उनके लिए चिंता जाहिर करनी शुरू कर दी है। उनके वीडियोज पर कई कमेंट्स आ रहे हैं।

एक यूजर ने ट्वीट किया, 'हम निश्चित रूप से आपको उन चीजों से उबरने के लिए जगह देंगे, जो आपको परेशान कर रही हैं और हम आपकी मानसिक शांति के लिए प्रार्थना करते हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा- 'कम बैक स्ट्रॉन्गर मुनव्वर।' हालाँकि मुनव्वर ने बताया है कि वह व्यक्तिगत कारणों से सोशल मीडिया छोड़ रहे हैं, लेकिन इसके पीछे का वास्तविक कारण अभी तक ज्ञात नहीं है।

चलती ट्रेन में गूंजी किलकारी, महिला ने बेटे को दिया जन्म

आलिया की दीवानी हुईं आशा पारेख, कही ये बात

'पायलट को अभिमन्यु की तरह घेरा जा रहा..', राजस्थान में अभी नहीं थमा सियासी संकट

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -