आज शाम अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज देंगी अनीता भाभी
आज शाम अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज देंगी अनीता भाभी
Share:

इन दिनों छोटे पर्दे के मशहूर धारावाहिक 'भाबीजी घर पर हैं' की अनीता भाभी सभी तरफ चर्चाओं में है. जी हाँ, वैसे उनके इस शो को हर घर में काफी पसंद किया जाता है और इस शो को पसंद करने वालों की तादाद काफी ज्यादा है. इसी के साथ इस शो के कलाकार भी मशहूर हैं. वहीं हाल ही में इस शो में गोरी मेम का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सौम्‍या टंडन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट शेयर किया हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे उनके इस पोस्ट को देखकर फैंस ख़ुशी के मारे पागल हो रहे हैं.

जी दरसल सौम्‍या टंडन ने अपने पोस्ट में बिग सरप्राइज की बात कही हैं और इसी के साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि, ''वो शाम को इंस्टाग्राम पर लाइव आकर इस सरप्राइज का खुलासा करेंगी. उनकी इस पोस्‍ट पर फैंस तरह तरह से रिएक्‍ट कर रहे हैं.'' जी हाँ, आप सभी को बता दें कि 'भाबीजी घर पर हैं' की सौम्‍या टंडन इन दिनों मेटरनिटी लीव पर है इसलिए वो शो में नहीं नजर आ रही हैं लेकिन वह जल्द वापसी के लिए तैयार हैं. वहीं बीते सोमवार को सौम्‍या टंडन ने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट शेयर कर फैंस को चौंका दिया है और इस पोस्‍ट में उन्‍होंने फैंस को बिग सरप्राइज देने की बात कही है.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस पोस्‍ट में सौम्‍या ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, ''वह आज शाम 8 बजे से 9 तक इंस्‍टाग्राम पर लाइव रहेंगी. इस दौरान वह फैंस को बिग सरप्राइज देंगी.'' सौम्‍या टंडन ने अपनी पोस्ट पर लिखा कि, ''यह एक नई शुरुआत और खूबसूरत एंडिंग के लिए है. आज शाम को इस पर बात करते हैं. इंस्‍टाग्राम पर 8 से 9 बजे के बीच नजरें बनाए रखिएगा. जल्‍द मिलते हैं.'' फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि वह क्या सरप्राइज देती हैं..?

फिर हुई हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट की मुलाक़ात, जमकर गाया गाना

अपनी बेटी संग बिकिनी में इस टीवी एक्ट्रेस ने मनाया मदर्स डे

मोस्ट डिजायरेबल वूमेन 2019 की लिस्ट में नंबर एक पर छाईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -