'भाभी जी' फेम शुभांगी अत्रे ने शूटिंग के शुरू होने का किया खुलासा
'भाभी जी' फेम शुभांगी अत्रे ने शूटिंग के शुरू होने का किया खुलासा
Share:

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) के सदस्य पहले से ही फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग को फिर से शुरू करने के लिए नए दिशानिर्देश जारी कराने के लिए बातचीत कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने खुलासा किया कि, सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शो के निर्माता इस बात की भी तैयारी कर रहे हैं कि सेट पर नए बदलावों को कैसे लागू किया जाए. इसके अलावा अपने टीवी शो भाभीजी घर पर हैं  की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए एगर ने कहा कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो ‘हम जून के तीसरे हफ्ते से शूटिंग शुरू कर सकते हैं.’ आपकी जानकारी के लिए बता दें की वे कहती हैं, 'निर्माता इस बात पर विचार कर रहे हैं कि लिमिटेड कास्ट और क्रू के साथ शूटिंग फिर से कैसे शुरू की जाए. वहीं मैंने सुना है कि 20-25 दिनों के लिए हमारे रहने की भी व्यवस्था की जाएगी और पूरे बाड़े में एंट्री और एग्जिट बैन रहेगा. 

फ़िलहाल , हमें इस बात की क्लियर जानकारी करना बाकी है.'यह देखते हुए कि हर कोई अब महीनों से सोशल डिस्टेसिंग का अभ्यास कर रहा है. नई जगह में प्रिवेंटिव और सेफ्टी मेजर्स होने जा रहे हैं, 39 वर्षीय अत्रे का कहना है कि लोग कोरोना के कारण धीर-धीरे इस नए नियम रूटीन लाइफ के अनुकूल हो जाएंगे.‘हमें हर समय मास्क पहनने की आदत डालनी होगी और हैंड सैनिटाइज़र का उपयोग करना होगा. वहीं एक्टर्स को एक रूटिन हेल्थ चेकअप से भी गुजरना होगा. जीवनशैली में पूरी तरह बदलाव आएगा और ब्रांडेड चीजों के बजाय एक्टर्स को मूल बातों के साथ रहना सीखना होगा.’ वहीं वे कहती हैं, रोज कमाने वालों और एक्टर्स के लिए सीमित अवसरों के साथ यह प्रोडक्शन प्रोसेस में शामिल सभी लोगों के लिए एक कठिन समय होने जा रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अत्रे कहती हैं, ‘हो सकता है उन्हें एक या दो साल तक काम न मिले और हम एक्टर्स वैसे भी भुगतान के लिए 3 से 4 महीने की क्रेडिट अवधि पर काम करते हैं और अब अनएंप्लायमेंट की स्थिति बहुत बदतर होने जा रही है. वहीं एकमात्र अच्छी बात यह है कि चूंकि कई माध्यम हैं इसलिए लोग डिजिटल स्पेस, कॉमर्सियल और फिल्म से जुड़ सकते हैं’ एक्टर जिसे 2 वेब सीरिज और एक फिल्म के लिए भी प्रस्ताव मिला है, अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पोस्ट लॉकडाउन पर काम करने की योजना बनाई है. ‘मैंने हमेशा अपना खुद का फार्म हाउस बनाना चाहता था, जहां मैं काम और शहर के जीवन से दूर होकर रिलैक्स कर सकूं. वहीं उन्होंने बताया कि फॉर्म हाउस का काम लॉकडाउन से पहले ही चल रहा था और यह मेरी प्रियारिटी लिस्ट की कई चीजों में से एक है.

'नागिन 4' से बाहर होने को लेकर जैस्मीन भसीन ने कही यह बात

अनलॉक-1 फेज को कसौटी के स्टार्स ऐसे कर रहे है एन्जॉय

स्टेट लेवल के क्रिकेटर रह चुके हैं टीवी एक्टर करण वाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -