Bhabanipur bypoll result: जीत के करीब पहुंचीं ममता बनर्जी, जश्न मना रहे TMC कार्यकर्ता
Bhabanipur bypoll result: जीत के करीब पहुंचीं ममता बनर्जी, जश्न मना रहे TMC कार्यकर्ता
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में तीन सीटों पर हुए उपचुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है। आप सभी जानते ही होंगे कि तीनों सीटों में भवानीपुर एक हाई प्रोफाइल सीट है जहां टीएमसी की सुप्रीमो ममता बनर्जी का मुकाबला भाजपा की प्रियंका टिबरेवाल और सीपीएम के श्रीजीव विश्वास से है। जी दरअसल भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव का परिणाम मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए सबसे अहम है क्योंकि इसी परिणाम से यह तय होगा कि ममता CM रहेंगी या नहीं। वैसे भवानीपुर के अलावा बंगाल के समसेरगंज और जंगीपुर में हुए उपचुनाव के परिणाम भी आएंगे।

इन सभी के बीच हाल ही में आई खबर के मुताबिक TMC के कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। जी हाँ, पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में सीएम ममता बनर्जी के घर सैंकड़ों की संख्या में टीएमसी कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं। यहां खेला होबे की धुन पर कार्यकर्ता थिरक रहे हैं। आपको बता दें कि 12 वें राउंड की काउंटिंग के बाद ममता बनर्जी 45 हजार वोटों से आगे चल रही हैं। इसी के चलते अब ममता बनर्जी की जीत तय मानी जा रही है। मिली जानकारी के तहत भाजपा की प्रियंका टिबरेवाल काफी पीछे हैं।

उन्हें भवानीपुर सीट से अबतक केवल 10477 वोट मिले हैं और वह ममता बनर्जी से पीछे चल रही हैं। वहीं सीपीएम के श्रीजीब विश्वास को अबतक मात्र 1234 वोट मिले हैं। आप सभी को बता दें कि उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने जीत की घोषणा होने से पहले ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बधाई दे दी है। उन्होंने कहा कि है ये 'ममता दीदी की जो जीत है वही, सत्यमेव जयते की रीत' है।

नहीं रहे मशहूर सुपरस्टार मनोज बाजपेयी के पिता

पार्टी में नशे की हालत में देखे जा चुके है ये स्टार किड्स, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

महामारी एक्ट में दर्ज मुकदमे को लेकर योगी सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -