नहीं रहे मशहूर सुपरस्टार मनोज बाजपेयी के पिता
नहीं रहे मशहूर सुपरस्टार मनोज बाजपेयी के पिता
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार मनोज बाजपेयी के पिता राधाकांत बाजपेयी का रविवार प्रातः देहांत हो गया। वह बीते बहुत वक़्त से बीमार थे। 85 वर्षीय राधाकांत बाजपेयी का उपचार दिल्ली के एक हॉस्पिटल में चल रहा था। उपचार के चलते उन्होंने अंतिम सांस ली। मनोज बाजपेयी ने अपने पिता के बीमार होने की खबर प्राप्त होने पश्चात् केरल में अपनी फिल्म की शूटिंग को बीच में छोड़कर दिल्ली पहुंच थे। 

बता दे कि मनोज को अपने पिता से गहरा लगाव था। मनोज बाजपेयी के पिता की मौत की जानकारी की पुष्टि ‘SHE’ के डायरेक्टर अविनाश दास ने अपने ट्विटर पर की है। उन्होंने एक फोटो के साथ ट्वीट लिखा- ‘मनोज भैया के पिताजी नहीं रहे। उनके साथ बिताए पल याद आ रहे हैं। यह फोटो मैंने भितिहरवा आश्रम में ली थी। बड़े धीरज वाले आदमी थे। बेटे के ऐश्वर्य की छुअन से हमेशा स्वयं को दूर रखा। मामूली बाने में बड़े आदमी थे। नमन। श्रद्धांजलि’।

वही राधाकांत बाजपेयी के देहांत की खबर के पश्चात् से बॉलीवुड और एक्टर के पैतृक गांव गौनाहा प्रखंड के बेलवा में मातम पसर गया है। गांव के व्यक्तियों का कहना है कि वे बहुत दयालु एवं निर्धनों के मददगार थे। बीते लगभग कई महीनों से उनकी सेहत बहुत खराब थी। हाल ही उन्हें दिल्ली के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। दिवंगत के तीन बेटे हैं, जिसमें सबसे बड़े अभिनेता मनोज बाजपेयी हैं। पश्चिम चंपारण के एक छोटे गांव से मुंबई तक पहुंचाने में मनोज के पिता की मदद रही है।

पार्टी में नशे की हालत में देखे जा चुके है ये स्टार किड्स, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

शाहरुख खान के बेटे की पैरवी के लिए NCB दफ्तर पहुंचे वकील, ये 8 लोग हुए है गिरफ्तार

बड़ी खबर! शाहरुख खान के बेटे आर्यन हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -