बिग-बी के नए शो ने इस TV सीरियल को कर दिया टांय-टांय फिस्स...
बिग-बी के नए शो ने इस TV सीरियल को कर दिया टांय-टांय फिस्स...
Share:

जल्द ही टीवी के इस सीरियल दी एंड होने वाला है. हम बात कर रहे है हॉट एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट और कुशाल टंडन के शो 'बेहद' के बारे में जिसे की दर्शकों ने काफी पसंद किया, लेकिन अब ये शो जल्द ही बंद होने वाला है.  जी हां, ये शो अब ऑफ एयर होगा. टेलीविजन का एक खूबसूरत चेहरा जी हाँ जनाब हम बात कर रहे है मस्त मोहतरमा जेनिफर विंगेट के बारे में जिनके बारे में तो आप जानते ही है की वह टीवी की एक चर्चित अदाकारा है तथा जेनिफर ने टीवी के कई चर्चित सीरीयल्स में अपनी शानदार अदाकारी की छाप को छोड़ा है.

वैसे आपको बता दे की जेनिफर विंगेट काफी खूबसूरत है लेकिन पूर्व में हमे उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आई थी जिसमे वह बिना बालो के नजर आ रही थी जी हां यह जेनिफर का ही अक्स था वह भी बिना बालो के. यह खूबसूरत अभिनेत्री जेनिफर ही है जो के अपने एक नए अंदाज में दर्शन दे रही थी. आपको बता दे कि, टेलीविजन के चर्चित सीरियल ‘बेहद’ में माया के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के इस शो का एंड होने वाला है.

परन्तु इस शो के एंड से आप निराश बिलकुल ना हो क्योंकि उसकी भरपाई करने के लिए महानायक अमिताभ बच्चन आने वाले है. जी हां दर्शकों को निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस शो को जो शो रिप्लेस करने वाला है वो है बिग बी का शो 'कौन बनेगा करोड़पति'. बता दें कि केबीसी का रजिस्ट्रेशन कुछ महीने पहले ही शुरू हो गया था. बेहद' की टीम 22 अगस्त को अपना लास्ट एपिसोड शूट करेगी और उसके बाद बिग बी अपना शो लेकर आएंगे. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सेंसर चीफ निहलानी ने रिपोर्टर पर उत्पीड़न का केस दर्ज कराया

‘राज़ी’ की शूटिंग प्रारंभ

भाई-भतीजावाद की बहस में इमरान हाशमी भी कूद पड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -