‘राज़ी’ की शूटिंग प्रारंभ
‘राज़ी’ की शूटिंग प्रारंभ
Share:

बॉलीवुड की मस्तमौल अभिनेत्री हम बात कर रहे है अभिनेत्री आलिया भट्ट के बारे जिनका अभी हाल ही में संपन्न हुए आइफा अवार्ड्स 2017 (IIFA Awards 2017) में काफी धूम रही. जी हां इस अवार्ड शो में अभिनेत्री आलिया भट्ट को उनकी फिल्म उड़ता पंजाब के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से सम्मानित किया जा चूका है. अब उनके विषय में एक नई बात पता चली है. वह यह है की अब वह मेघना गुलजार की फिल्म 'राज़ी' की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रही हैं. जी हां बता दे कि, इस फिल्म में उनके साथ लीड किरदार में विकी कौशल नज़र आएंगे. यह फिल्म हरिंदर सिक्का की नॉवल 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है.

आलिया इस फिल्म में एक कश्मीरी लड़की की भूमिका में हैं जिसकी शादी पाकिस्तान के एक आर्मी अफसर से हो जाती है. तथा अब इस फिल्म के बारे में पता चला है कि, बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने मेघना गुलजार की ‘राज़ी’ के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. इसमें अभिनेत्री आलिया भट्ट भी प्रमुख भूमिका में हैं.

यहां जारी एक बयान के मुताबिक, विक्की शुक्रवार को संजय दत्त की बायोपिक में अपना काम पूरा करने के बाद इस टीम में शामिल हुए. फिल्म में वह एक सेना के अधिकारी की भूमिका में हैं. सुनने में आया है कि, फिल्म 'राज़ी' के लिए आलिया भट्ट सेल्फ डिफेंस और भाषा की ट्रेनिंग ले रही हैं.

43 की उम्र में अभी भी करिश्मा की खूबसूरती है बरकरार

दिलीप साहब... इस बार भी जल्द दुरुस्त होकर घर वापस आएंगे, रजा मुराद

अरबाज की बर्थडे पार्टी में मलाइका से लेकर सनी लियोनी तक की रही धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -