भाई-भतीजावाद की बहस में इमरान हाशमी भी कूद पड़े
भाई-भतीजावाद की बहस में इमरान हाशमी भी कूद पड़े
Share:

अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'बादशाहो' का दूसरा गाना 'पिया मोरे' जो के पूर्व में ही रिलीज हो गया है. इसका पहला गाना मेरे रसके कमर ने काफी धूम मचाई है, लेकिन दूसरा गाना भी धमाका करने वाला है, क्योकि इस गाने में सनी लियोनी एक बार फिर अपने हॉट अंदाज में आ रही है, सनी के साथ उनका साथ इस गाने में इमरान हाश्मी भी अपने बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है. इस गाने में सनी और इमरान हाश्मी की हॉट केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. जो के हर किसी को दीवाना बना दे रही है.

अब एक बार फिर से सीरियल किसर के नाम से चर्चित हमारे इमरान हाश्मी भाई-भतीजावाद के बयान पर सुर्खियों में बन आए है. उन्होंने इस बात को खुले दिल से स्वीकार किया है कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म का चलन है. एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- हां, यह सभी बात है.

मुझे सिर्फ इसी कारण से ब्रेक मिला था. यदि मेरे अंकल महेश भट्‌ट, जो प्रोड्यूसर-डायरेक्टर हैं, न होते तो मैं आज एक्टर न होता. इमरान ने कहा कि उनका केस थोड़ा सा अलग था. उन्होंने कहा कि मेरी ऐसी कोई खास इच्छा नहीं थी कि मैं एक्टर बनूं या इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनूं. लेकिन मैंने अपना कॉलेज पूरा किया और सीधा फिल्मों में आ गया.   

 

दिलीप साहब... इस बार भी जल्द दुरुस्त होकर घर वापस आएंगे, रजा मुराद

अरबाज की बर्थडे पार्टी में मलाइका से लेकर सनी लियोनी तक की रही धूम

रणबीर कपूर पर CAG की टेढ़ी नजर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -