क्या खाली स्टेडियम से खिलाड़ियों पड़ सकता है प्रभाव
क्या खाली स्टेडियम से खिलाड़ियों पड़ सकता है प्रभाव
Share:

स्पेन के फुटबाल क्लब रियल बेतिस के कोच जोआन फेरार रुबी इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं हैं कि जब गुरुवार से ला-लीगा की शुरुआत होगी तो खाली स्टेडियमों में बिना दर्शकों के खेलने से टीम पर क्या असर पड़ेगा. समाचार एजेंसी के मुताबिक, बेतिस को सेविला डर्बी में अपनी प्रतिद्वंद्वी सेविला के साथ मुकाबला खेलना है, लेकिन सांचेज पिजजुआन स्टेडियम में खेला जाने वाला यह मैच खाली स्टेडियम में खेला जाएगा. जर्मनी में हाल ही में खाली स्टेडियम में मैच खेले गए थे जिसमें देखने को मिला था कि मेजबान टीम घर में खेलना का फायदा नहीं उठा पाई और मेहमान टीम ने आधे से ज्यादा मैच जीते.

वामोस टीवी पर बात करते हुए रुबी ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि सेविला के प्रशंसकों के न होने का बेतिस को फायदा होगा या नहीं . उन्होंने कहा, "मुझे यह सोचने में अच्छा लगता कि इससे डर्बी में मदद मिलेगी, लेकिन देखते हैं. सच्चाई यह है कि प्रशंसक काफी अहम हैं." उन्होंने कहा, "जब कोच कहते हैं कि हमें समर्थन के लिए प्रशंसकों की जरूरत है, हम यह इसिलए कहते हैं कि क्योंकि यह सच है और वह हमें मुश्किल समय में हौसला दे सकते हैं और हमें आगे बढ़ा सकते हैं."

बेतिस के कोच ने जर्मनी का हवाला देते हुए कहा, "वहां सिर्फ 21 फीसदी मैचों में मेजबान टीम को जीत मिली है और यह जाहिर सी बात है, लेकिन मैच में सबसे अहम बात यह है कि कौन सर्वश्रेष्ठ खेलता है और यह निर्भर करता है कि किसने अच्छी तैयारी की है."

इशांत शर्मा ने भी डैरेन सैमी पर की थी नस्लभेदी टिप्पणी, कहा था- 'कालू'

Asia Cup 2020 आयोजन की बैठक का हिस्सा बने गांगुली

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी में गांगुली को बताया बेस्ट बल्लेबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -