इशांत शर्मा ने भी डैरेन सैमी पर की थी नस्लभेदी टिप्पणी, कहा था- 'कालू'
इशांत शर्मा ने भी डैरेन सैमी पर की थी नस्लभेदी टिप्पणी, कहा था- 'कालू'
Share:

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान डैरेन सैमी (Darren Sammy) ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दौरान उन्हें नस्लभेदी टिप्पणी का सामना करना पड़ा था. डैरेन सैमी ने लिखा था कि IPL टीम सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कुछ प्लेयर उन्हें कालू कहकर बूलाते थे. 

वहीं अब टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की एक 2014 की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. यह इंस्टाग्राम पोस्ट इस बात का प्रमाण है कि डैरेन सैमी ने जो इल्जाम लगाए हैं वो ही है. साल 2014 की इस पोस्ट में इशांत शर्मा के साथ भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी डेल स्टेन और डैरेन सैमी नजर आ रहे हैं. इशांत शर्मा ने इस पोस्ट का कैप्शन देते हुए लिखा है कि,"मैं, भुवी, कालू और गन सनराइजर्स"

आपको बता दें कि, हाल ही में सैमी ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि वो उन लोगों को मैसेज भेजेंगे, जिन्होंने उनपर नस्लभेदी टिप्पणी की थी. डैरेन सैमी ने वीडियो जारी करते हुए कहा है कि,"मैं पूरी दुनिया में क्रिकेट खेला हूं. मुझे कई लोगों से प्यार मिला है. जिस भी टीम से मैं खेला हूं उसके ड्रेसिंग रूम से मुझे प्यार मिला है. तो मैं हसन मिन्हाज को सुन रहा था कि कैसे उनकी संस्कृति में अश्वेत लोगों को पुकारा जाता है." सैमी ने आगे कहा,"यह बात सब लोगों पर लागू नहीं होता है. तो एक शब्द का अर्थ पता लगने के बाद मैं बेहद गुस्से में था. तब मुझे याद आया कि सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए मुझे इसी शब्द से बुलाया जाता था, जो अश्वेतों के लिए अपमानजनक शब्द है."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishant Sharma (@ishant.sharma29) on

Asia Cup 2020 आयोजन की बैठक का हिस्सा बने गांगुली

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी में गांगुली को बताया बेस्ट बल्लेबाज़

उमेश यादव ने किया बड़ा खुलासा, कहा- स्पाइक्स नहीं होने के कारण मुझे टीम से कर दिया था रिजेक्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -