बेंगलुरु हिंसा में 35 और लोगों की गई गिरफ्तारी, पूरी तैयारी के साथ आए थे उपद्रवी
बेंगलुरु हिंसा में 35 और लोगों की गई गिरफ्तारी, पूरी तैयारी के साथ आए थे उपद्रवी
Share:

बेंगलुरु : बेंगलुरु हिंसा में 35 और लोगों की गिरफ्तारी कर ली गई है. इसके बाद शहर की हिंसा में गिरफ्तार होने वाले लोगों का आंकड़ा बढ़कर 340 हो गया है. वहीं, कांग्रेस MLA  श्रीनिवास मूर्ति की शिकायत पर डीजे हल्ली पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. अपनी शिकायत में MLA ने बताया है कि शहर की हिंसा के दौरान उनके निवास से तीन करोड़ की संपत्ति की लूट की गई है. 

हिंसा के बाद से क्षेत्र में तनाव का माहौल अब भी कायम है. इस वहज से डीजे हल्ली और केजी हल्ली पुलिस थाने बॉर्डर में अब अठारह अगस्त की प्रातः 6 बजे तक धारा 144 लागू रहती है. MLA श्रीनिवास मूर्ति की शिकायत के मुताबिक, 'लगभग 2000 से 3000 लोगों ने ग्यारह अगस्त को उनके निवास और गाड़ी सहित अन्य संपत्ति को आग के हवाले कर दिया था. साथ ही तीन करोड़ रुपये तक के सोने-चांदी, गाड़ियां और दूसरी कीमती सामनों को भी लूट लिया गया. '

बता दें की ग्यारह अगस्त को बेंगलुरु में हुई हिंसा की पड़ताल लगातार जारी है. अभी तक की पड़ताल में खुलासा हो गया है कि आपत्तिजनक पोस्ट पर भड़की यह हिंसा अचानक से नहीं बल्कि पूर्व नियोजित हो सकती है. शुरुआती पड़ताल में ये सामने आया था कि उपद्रवी आगजनी के लिए ज्वलनशील तत्त्व लेकर आए थे. फरेंसिक साइंस लैब को हिंसा में जलाई गईं पुलिस की गाड़ियों से पेट्रोल, डीजल, केरोसीन और पेंट थिनर के निशान भी प्राप्त हुए है.वहीं, एक और व्यक्ति की पेट में लगी चोटों के वजह से मृत्यु हो गई है जो की जेल में था. 

यूपी में 13 वर्षीय बच्ची से हैवानियत, दुष्कर्म किया, आँखें फोड़ी और मार डाला

इस कोरोना वारियर्स को कमिश्नर से मिला सम्मान

यूपी के इस शहर में लगा तीन दिनों का लॉकडाउन, सरकारी आदेश जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -