बंगाल: माँ से हुआ झगड़ा तो 14वीं मंजिल से कूद गया सॉफ्टवेयर इंजिनियर, 6 माह पहले हुई थी पिता की मौत
बंगाल: माँ से हुआ झगड़ा तो 14वीं मंजिल से कूद गया सॉफ्टवेयर इंजिनियर, 6 माह पहले हुई थी पिता की मौत
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के राजारहाट इलाके में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपनी मां के साथ विवाद होने के बाद 14वें माले से कूदकर ख़ुदकुशी कर ली है. छह महीने पहले उसके पिता की मौत हो गई थी और वह मानसिक अवसाद का सामना कर रहा था. न्यू टाउन में गुरुवार (27 अप्रैल) को यह हादसा हुआ है. पुलिस का कहाँ ​​है कि राजर्षि दत्ता (34) नाम के युवक ने ख़ुदकुशी की है. वह पिता की मौत के बाद डिप्रेशन में था.

बता दें कि विगत बुधवार को चिनार पार्क स्थित एक आवास की पांच मंजिला खुली बालकनी से गिरकर एक बच्चे की जान चली गई थी. एक सप्ताह के भीतर एक ही तरह की यह दूसरी मौत है. पुलिस के अनुसार, राजर्षि बिधाननगर कमिश्नरेट के टेक्नो सिटी थाना क्षेत्र के एक आवासीय भवन में 14 मंजिला फ्लैट में माँ के साथ रहता था. उन्होंने कहा कि फ्लैट की किसी भी खिड़की पर ग्रिल लगी हुई नहीं थी. ग्रिल नहीं रहने की वजह से युवक को बेडरूम की खुली खिड़की से आसानी से कूदने का अवसर मिल गया.

शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने जानकारी दी है कि राजर्षि मानसिक अवसाद से पीड़ित था. उसके पिता की 6 माह पहले मौत हो गई थी. उत्तर बंगाल का निवासी युवक न्यू टाउन में अपनी मां के साथ किराए के फ्लैट में रहता था. एक साल पहले ही उन्होंने नरेंद्रपुर में किराए का घर छोड़कर न्यू टाउन में उस आवास में एक फ्लैट किराए पर लिया था. राजर्षि के पिता उत्तर बंगाल में रहते थे, जहाँ छह महीने पहले उनका निधन हो गया था. इसके बाद से ही से राजर्षि डिप्रेशन में रहने लगा था और उसका उपचार भी चल रहा था.  

'अतीक और अशरफ को पैदल क्यों ले गए..', सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार से मांगे कई सवालों के जवाब

'पीएम मोदी जहरीले सांप..', खड़गे की शिकायत करने चुनाव आयोग के पास पहुंची भाजपा

'बिना शिकायत के भी दर्ज करें केस..', हेट स्पीच पर सभी राज्य सरकारों को सुप्रीम कोर्ट का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -