'पीएम मोदी जहरीले सांप..', खड़गे की शिकायत करने चुनाव आयोग के पास पहुंची भाजपा
'पीएम मोदी जहरीले सांप..', खड़गे की शिकायत करने चुनाव आयोग के पास पहुंची भाजपा
Share:

बैंगलोर: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रहीं है. पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर खड़गे द्वारा दिए गए विवादित बयान की वजह से भाजपा भड़की हुई है. खड़गे के खिलाफ FIR दर्ज करने की भी मांग की जा रही है. ऐसे में भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को निर्वाचन आयोग से मिला. खड़गे के विरोध में भाजपा के 4 सदस्यों के प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को निर्वाचन आयोग से मुलाकात की. 

भाजपा ने खड़गे के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की. इसके साथ ही खड़गे को कर्नाटक चुनाव प्रचार करने पर रोक लगाने की भी मांग की गई. भाजपा के इस प्रतिनिधिमंडल में भूपेंद्र यादव, तरुण चुग, अनिल बलूनी और ओम पाठक शामिल हैं. इस पूरे मामले पर भूपेंद्र यादव ने कहा है कि यह जबान फिसलने का मामला नहीं है, यह जानबूझकर कही गई बातें हैं, जो कांग्रेस के हेट कैंपेन को दर्शाती हैं. हम इसकी निंदा करते हैं. कांग्रेस ने सियासी विमर्श का स्तर काफी नीचे गिरा दिया है. 

वहीं, कांग्रेस के दिग्गज नेता जयराम रमेश का कहना है कि हताशा और निराशा ने भाजपा को यहां तक ला दिया है. भाजपा के स्टार प्रचारक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल सोनिया गांधी को विषकन्या, चीन और पाकिस्तान की एजेंट तक कह चुकी हैं. क्या प्रधानमंत्री ने इसकी स्वीकृति दी थी? उन्हें यतनाल को फ़ौरन बर्खास्त करना चाहिए और सोनिया गांधी से माफी मांगनी चाहिए.

'हमने व्हाट्सऐप मैसेज देखे, ये प्रेम प्रसंग..', दलित लड़की के रेप और हत्या के आरोपों पर बोलीं CM ममता

'मैं नहीं डरता अखिलेश यादव से, टकराने की ताकत है..', अपने ही नेता पर क्यों बरसे सपा सांसद शफीकुर्रहमान ?

JDU के पूर्व प्रवक्ता अजय अलोक थामेंगे भाजपा का दामन, नितीश कुमार की पार्टी ने किया था निलंबित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -