पीएम मोदी की रैली में जा रहीं संदेशखाली की महिलाओं को बंगाल पुलिस ने रोका, क्या सच छुपाना चाह रही ममता सरकार ?
पीएम मोदी की रैली में जा रहीं संदेशखाली की महिलाओं को बंगाल पुलिस ने रोका, क्या सच छुपाना चाह रही ममता सरकार ?
Share:

कोलकाता: बंगाल में पीएम मोदी की रैली में जा रही संदेशखाली महिलाओं को बंगाल पुलिस द्वारा रोके जाने का मामला सामने आया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, कुछ बसें जिनमें संदेशखाली की महिलाएं बुधवार को पश्चिम बंगाल के बारासात में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए यात्रा कर ही थीं, उन्हें कथित तौर पर पुलिस ने "सुरक्षा प्रोटोकॉल" का हवाला देते हुए कई स्थानों पर रोक दिया गया। 

पीएम मोदी का बारासात के कचहरी मैदान में रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम है, जो उत्तर 24 परगना का जिला मुख्यालय शहर है, जहां संदेशखाली स्थित है। राज्य भाजपा ने संदेशखाली की महिलाओं को, जिन्हें कथित तौर पर निलंबित टीएमसी नेता शाजहान शेख और उनके सहयोगियों द्वारा प्रताड़ित किया गया था, लगभग 80 किमी दूर रैली स्थल तक ले जाने के लिए बसों की व्यवस्था की। एक बीजेपी नेता ने कहा, "सुरक्षा प्रोटोकॉल का हवाला देते हुए बसों को पहले न्यू टाउन के बिस्वा बांग्ला गेट पर और फिर बारासात के रास्ते में एयरपोर्ट गेट 1 पर रोका गया। पुलिस हमें पीएम की रैली में जाने से रोकने की कोशिश कर रही है।" 

हालाँकि, पुलिस ने कहा कि "सुरक्षा प्रोटोकॉल" के कारण इस मार्ग पर यातायात की आवाजाही प्रतिबंधित है क्योंकि प्रधानमंत्री उस सड़क से बारासात की यात्रा करेंगे। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "सुरक्षा कारणों से पूरे रास्ते पर यातायात की आवाजाही प्रतिबंधित कर दी गई है।" प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने पहले कहा था कि अगर संदेशखाली की महिलाएं चाहेंगी तो बीजेपी उनकी और पीएम के बीच मुलाकात कराएगी। 

झारखंड के गाँव में आदम सेना ने लागू किया शरिया कानून, मुस्लिम लड़कियों को रेप-हत्या की धमकी, जानिए पुलिस क्या बोली ?

नाले में मिला दो दिन से लापता 9 वर्षीय बच्ची का शव, बंधे हुए थे हाथ-पैर

अम्मी-बच्ची सब शिकार, 5 साल तक 7 लड़कियों का रेप करता रहा मौलवी मेहँदी कासिम, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -