बंगाल ड्रग्स केस: भाजपा नेता पामेला के बाद अब स्वीटी भी गिरफ्तार, आज पुलिस मांगेगी रिमांड

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव पहले सुर्ख़ियों में आए ड्रग्स मामले में पुलिस की जांच तेज हो गई है. इस केस में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की युवा नेता पामेला गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद एक और लड़की को अरेस्ट किया है. गिरफ्तार की गई लड़की की शिनाख्त प्रियंका उर्फ स्वीटी के रूप में हुई है. आज शाम तक पुलिस उसे अदालत में पेश करेगी और उसकी रिमांड मांगेगी.

पुलिस के अनुसार, स्वीटी को न्यू टाउन से अरेस्ट किया गया है. इसी मामले में गिरफ्तार भाजपा नेता राकेश सिंह की सहयोगी स्वीटी रही है. कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने मंगलवार सुबह जारी किए गए बयान में बताया है कि स्वीटी से प्रारंभिक पूछताछ में उसने स्वीकार किया है कि वह राकेश सिंह की सहयोगी है और कोकीन खरीदने में उसने मदद की थी.  

पुलिस के अनुसार, शुरूआती जांच में पता चला है कि वह मादक तस्कर से 9500 रुपये प्रति ग्राम के हिसाब से कोकीन की खरीद करती थी और राकेश सिंह के पास पहुंचाती थी. उसे आज यानी मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा. बता दें कि कोलकाता की न्यू अलीपुर थाने की पुलिस ने लगभग 100 ग्राम हेरोइन के साथ पामेला गोस्वामी को अरेस्ट किया था, जो मामला पूरे देश में सुर्खियों में छा गया था. पामेला गोस्वामी ने राकेश सिंह पर फंसाने का इल्जाम लगाया था.

4 बजे तक इस्तीफा दे सकते हैं उत्तराखंड सीएम त्रिवेंद्र रावत, अटकलों का बाजार गर्म

दिल्लीवालों के लिए खुला केजरीवाल का पिटारा, जानिए देशभक्ति बजट की 7 बड़ी घोषणाएं

तेलंगाना शहर में लगाई गई धारा 144, जानिए क्या है मामला?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -