4 बजे तक इस्तीफा दे सकते हैं उत्तराखंड सीएम त्रिवेंद्र रावत, अटकलों का बाजार गर्म
4 बजे तक इस्तीफा दे सकते हैं उत्तराखंड सीएम त्रिवेंद्र रावत, अटकलों का बाजार गर्म
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। उत्तराखंड में पिछले तीन दिन से मचे सियासी घमासान के बीच उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत मंगलवार सुबह लगभग साढ़े 10 बजे देहरादून पहुंच गए हैं। जौलीग्रांट हवाई अड्डे पहुंचने के बाद सीएम त्रिवेंद्र ने किसी से कुछ भी बात नहीं की और वह कुछ भी बात करने से परहेज़ करते रहे।

हैरानी की बात थी कि एक बाद देहरादून पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र से मिलने को कोई भी MLA हवाई अड्डे नहीं पहुंचा था। हवाई अड्डे से त्रिवेंद्र सीधे ही सीएम आवास के लिए रवाना हो गए थे। सीएम आवास जाने के दौरान वह अपने विधानसभा क्षेत्र डोईवाला से होते हुए गए थे। सीएम त्रिवेंद्र के आज दोपहर लगभग दाे बजे प्रेस कांफ्रेंस करने की बात सामने आई थी। सूत्रों की मानें तो सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत आज शाम लगभग चार बजे करीब राजभवन में राज्यपाल बेबी रानी मौर्य से मुलाकात कर सकते हैं।  

हालांकि, राजभवन ने सीएम के राजभवन आने का खंडन किया है, साथ ही यह भी कहा है कि यदि 2 बजे तक कोई उच्च स्तरीय फैसला हो जाये तो कहा नहीं जा सकता है। वहीं, सोमवार से भाजपा विधानमंडल की मीटिंग के कयास को भी खारिज कर दिया गया है। मंगलवार शाम को सीएम आवास में किसी भी प्रकार की कोई बैठक भी नहीं है।

तेलंगाना शहर में लगाई गई धारा 144, जानिए क्या है मामला?

इक्वाटोरियल गिनी में ब्लास्ट के कारण प्रभावित हुई कई जिंदगियां, अब तक 98 लोगों ने दुनिया को कहा अलविदा

सिंधिया पर राहुल के बयान पर नरोत्तम का वार, बोले- राजस्थान में प्रयोग कर लो, पायलट को CM बना दो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -