बंगाल: भाजपा प्रत्याशी के घर पर बम से हमला, विधायक के पिता और भाई को भी पीटा, सिर फटा, TMC पर आरोप
बंगाल: भाजपा प्रत्याशी के घर पर बम से हमला, विधायक के पिता और भाई को भी पीटा, सिर फटा, TMC पर आरोप
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव का ऐलान होने के बाद से ही हिंसा की खबरें लगातार सामने आ रहीं हैं. राज्य में कांग्रेस, CPM, भाजपा के कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है, जिसका आरोप सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के लोगों पर लगा है, हालाँकि, TMC ने हर आरोप से इंकार किया है. अब TMC पर पंचायत चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के घर पर बम फेंकने का आरोप लगा है. 

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना नदिया के कृष्णगंज ब्लॉक के नागघाटा की है. भाजपा प्रत्याशी के घर पर हुए हमले के दौरान TMC से जुड़े बदमाशों को रोकने के दौरान राणाघाट दक्षिण से भाजपा MLA मुकुटमणि अधिकारी के पिता भूपाल अधिकारी और भाई अनुपम अधिकारी भी जख्मी हो गए हैं. भाजपा का कहना कि विधायक के पिता अनुपम अधिकारी का सिर फट गया है. इस हमले में MLA के भाई के अलावा कई अन्य लोग जख्मी हुए हैं. उन्हें स्थानीय अस्पताल में एडमिट कराया गया है. हालांकि, TMC ने हर बार की तरह इस आरोप को ख़ारिज किया है. 

भाजपा का आरोप है कि रविवार (25 जून) की शाम को TMC से जुड़े बदमाशों ने कृष्णगंज पंचायत समिति निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कल्पना सरकार के घर पर अटैक किया और उसके घर बम भी फेंके. वहीं, जब भाजपा कार्यकर्ताओं ने उपद्रवियों को रोकने का प्रयास किया, तो उन्हें भी लाठी-डंडों और बांस से पीटा गया. स्थानीय सूत्रों का कहना है कि, मुकुटमणि का पैतृक घर पीड़ित उम्मीदवार कल्पना सरकार के घर के पास ही है. शोर सुनकर विधायक के पिता और भाई मौके पर पहुंच गए.

जब विधायक के भाई और पिता ने उपद्रवियों को रोकने का प्रयास किया,  तो गुंडों ने उनकी भी पिटाई की. हमले में अनुपम का सिर फट गया. छह अन्य जख्मी हो गये. उन्हें पहले कृष्णगंज ग्रामीण अस्पताल में एडमिट कराया गया. मुकुटमणि ने कहा कि, 'गांव पर कब्ज़ा करने के लिए TMC के हथियारबंद बदमाशों ने भाजपा प्रत्याशी के घर पर बम फेंके. जब उन्होंने इसे रोकने की कोशिश की तो कई लोग जख्मी हो गए.'

'गोली मारकर लोगों की हत्या कर रही BSF..', सुरक्षाबलों पर ही सीएम ममता बनर्जी ने लगा दिया बड़ा आरोप

'भारत-अमेरिका की दोस्ती, दुनिया का सबसे महत्वपूर्ण रिश्ता..', राष्ट्रपति बाइडेन ने शेयर किया पीएम मोदी के साथ अपना Video

'PoK लेने के लिए हमें ज्यादा कुछ नहीं करना पड़ेगा..', राजनाथ सिंह के इस बयान से टेंशन में आ जाएगा पाकिस्तान !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -