'गोली मारकर लोगों की हत्या कर रही BSF..', सुरक्षाबलों पर ही सीएम ममता बनर्जी ने लगा दिया बड़ा आरोप
'गोली मारकर लोगों की हत्या कर रही BSF..', सुरक्षाबलों पर ही सीएम ममता बनर्जी ने लगा दिया बड़ा आरोप
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कूचबिहार से पंचायत चुनाव का प्रचार करते हुए सीमा सुरक्षा बल (BSF) और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि BSF को गोली मारने का अधिकार मिल गया है. ममता ने आरोप लगाया कि, 2 दिन पहले BSF गोली मार कर लोगों की हत्या की है. शीतलकुची में 4 लोगों को गोली मार कर हत्या की गई थी. इसके साथ ही बंगाल सीएम ने कहा कि पंचायत चुनाव और लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराकर नई सरकार बनाएंगे.

रिपोर्ट क अनुसार, ममता बनर्जी ने कहा कि ऐसा लगता है कि कूचबिहार में लोगों को गोली कर मारना एक अधिकार बन गया है. प्रशासन को नजर रखने के लिए कहेंगे. केंद्र ने BSF की सीमा 15 किलोमीटर से बढ़ाकर 50 किलोमीटर दी है. सीएम ममता ने कहा कि चुनाव के वक़्त डर दिखाया जाएगा, मगर वे कुछ नहीं कर सकेंगे. कानून-व्यवस्था राज्य का विषय है. डर दिखाने पर फ़ौरन शिकायत करें. आज जो शहीद परिवार रो रहा है. TMC को वोट देकर इसका बदला लें.

ममता ने आगे कहा कि TMC हर तरह से इन परिवारों को सहायता करेगी. TMC सरकार पूरी तरह से पीड़ित परिवार के साथ है और उन्हें हर प्रकार की मदद दी जाएगी. उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार झूठी सरकार है. यह झूठ बोल रही है. 100 दिन का काम कर रहे हैं, पैसा नहीं दिया गया, मगर हम पैसे लेकर रहेंगे.
ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि मोदी बाबू कभी अमेरिका जा रहे हैं, कभी रुस जा रहे हैं, लेकिन बंगाल के लोगों को पैसा नहीं दे रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि बंगाल के लोगों का पैसा नहीं देने पर पंचायत चुनाव और लोकसभा चुानव में भाजपा को हराकर नहीं सरकार बनाएँगे. ममता बनर्जी ने कहा कि अगर कोई गोली मारेगा, तो उसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी. उन्होंने कहा कि अगर पंचायत चुनाव में TMC नहीं भी जीतेगी, तो भी उनकी सरकार रहेगी. बता दें कि, पंचायत चुनाव का ऐलान होते ही बंगाल में हिंसा शुरू हो गई थी, जिसके बाद कोलकाता हाई कोर्ट ने राज्य में केंद्रीय सुरक्षाबलों को तैनात करने का आदेश दिया था, लेकिन इस आदेश को चुनौती देने ममता सरकार सुप्रीम कोर्ट पहुँच गई थी. हालाँकि, सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि, राज्य में हिंसा हो रही है, पुलिस से रुक नहीं रही, तो केंद्रीय बलों की तैनाती से आपको क्या समस्या है ? यह कहते हुए सुप्रीम कोर्ट ने हाई कोर्ट का आदेश बरक़रार रखा था और अब केंद्रीय बल बंगाल पहुँच चुके हैं.

'हमारी कनपटी पर बन्दूक..', AAP के अध्यादेश वाले मसले पर कांग्रेस ने दे दिया दो टूक जवाब, अब क्या करेंगे केजरीवाल ?

हरियाणा कांग्रेस में भी कुर्सी की जंग ! पार्टी मीटिंग में हुआ कुछ ऐसा, मंच छोड़कर चली गईं कुमारी शैलजा

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू की पत्नी से नासिर खान ने ढाई करोड़ ठगे ! केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -