बंगाल: बम बनाते समय हुआ ब्लास्ट, सद्दाम-एशरफुल और कमाल शेख की मौत, TMC नेता के इशारे पर चल रहा था काम !
बंगाल: बम बनाते समय हुआ ब्लास्ट, सद्दाम-एशरफुल और कमाल शेख की मौत, TMC नेता के इशारे पर चल रहा था काम !
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में शनिवार (8 जुलाई) को होने वाले पंचायत चुनाव के मतदान से पहले खूनी खेल देखने को मिल रहा है। कल रात को ही, कूचबिहार में 3 भाजपा कार्यकर्ताओं को गोलियों से भून दिया गया था, वहीं अब मुर्शिदाबाद में 2 और लोगों की जान चली गई है। दरअसल, समशेरगंज के बॉबडाड नगर पंचायत के अंतर्गत आने वाले जोतकाशी गांव में बम बनाते समय ब्लास्ट हो गया। इसमें घटना स्थल पर बम बनाने वाले दो लोगों की जान चली गई है, जबकि कई लोगों के जख्मी होने की खबर है।

बता दें कि, पंचायत चुनाव के पहले पुलिस विभिन्न इलाकों में तलाशी कर पहले ही बहुत बम बरामद कर चुके हैं। इसके बाद भी लगभग रोज़ाना ही बंगाल के अलग-अलग इलाकों से बम धमाकों की खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, मुर्शिदाबाद के समशेरगंज के बोबडनगर पंचायत के जोतकाशी गांव के गमबत्तला जंक्शन पर कुछ लोग बांस के बगीचे में बम बना रहे थे। आरोप है कि ये बम तृणमूल (TMC) प्रत्याशी सलीम शेख के समर्थन में बनाए जा रहे थे। इसी बीच अचानक एक विस्फोट हुआ। खपरैल मकान का एक हिस्सा उड़ गया। सद्दाम शेख और एशरफुल शेख टिंकर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

हालांकि, अपुष्ट सूत्रों के मुताबिक, मृतकों की कुल तादाद तीन है।  कहा जा रहा है कि, मुर्शिदाबाद के बेलडांगा में कांग्रेस कर्यकर्ता कमाल शेख की बम बांधते समय ब्लास्ट मे मौत हो गई। पंचायत चुनाव की वोटिंग से एक दिन पहले मुर्शिदाबाद में एक के बाद एक कई घटनाएं घटी है। इसी बीच रायपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की TMC के लोगों ने हत्या कर दी, गवर्नर फिलहाल मुर्शिदाबाद में ही हैं। इस प्रकार पंचायत चुनाव के मतदान से पहले मुर्शिदाबाद में पूरी तरह से हिंसा की आग में जल रहा है। पंचायत चुनाव का ऐलान होने के बाद से बंगाल में अब तक 20 लोगों की हत्या हो चुकी है, जिसमे से अधिकतर विपक्षी दलों के कार्यकर्ता हैं। 

'बृजभूषण सिंह हाजिर हों...', पहलवानों के यौन शोषण मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट का फरमान

मूसलाधार बारिश के कारण रोकी गई अमरनाथ यात्रा, पवित्र गुफा की तरफ जाने की अनुमति नहीं

बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाला: 36000 शिक्षकों की नौकरी रद्द करने के कोलकाता HC के आर्डर पर सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -