अपने नालायक बेटे की आदत से डेविड धवन परेशान
अपने नालायक बेटे की आदत से डेविड धवन परेशान
Share:

बॉलीवुड के मसखरे व चुलबुले अभिनेता वरुण धवन जो अभी फ़िलहाल अपनी फिल्मो के चलते खासा सुर्खियों में चल रहे है. वैसे भी जल्द ही वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वाँ2' भी रिलीज होने को है. इस फिल्म में हमे वरुण धवन संग जैकलीन फर्नांडिस व तापसी पन्नू नजर आने वाले है. फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है. अभी हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज हो गया है. जिसमे वरुण धवन का चुलबुला रूप देखने को मिल रहा है. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जिसे की सभी ने पसंद किया है. जैसा की हम सब जानते हैं जल्द ही वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2 बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है.

बता दें इस फिल्म का निर्देशन वरुण के पिता डेविड धवन ने किया है. इस फिल्म की मेकिंग को लेकर रोजाना कई दिलचस्प किस्से सामने आते हैं. हाल में एक और शानदार किस्सा सामने आया है. खबर है की एक्टर वरुण धवन को बॅालीवुड के सुल्तान सलमान खान की एक आदत लग गई है. और हैरानी की बात ये है की इस आदत से उनके पिता डेविड धवन काफी परेशान हो गए हैं.

दरअसल वरुण को भी सलमान की तरह फिल्मों में 'क्रिएटिव इनपुट' देने की आदत लग गई है. सलमान खान ने एक इंटरव्यू में बताया था की,-मैं जब डेविड धवन के साथ काम करता था और सीन बदल देता था तो वह बहुत निराश हो जाते थे. जब मैं उनसे कहता था डेविड यह सही नहीं लग रहा है इसे बदल देते हैं तो मन ही मन कुछ न कुछ बुदबुदाते थे. वह सबके सामने बिना कुछ कहे मुझे इशारों में ही भला बुरा कह देते थे. फिर वह पूछते थे कि चलो आगे क्या करना है वह बताओ. और डेविड अपने बेटे की इसी आदत से परेशान हो चुके है.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

...क्या '102 Not Out' को रानी 'पद्मावती' कर पाएगी OUT

पचास और साठ के दशक की खूबसूरत अदाकारा 'शकीला' का निधन

हम आपके लिए लेकर आए है 'न्यूटन' का कच्चा-चिटठा

तो रणवीर-दीपिका ने रचा ली सगाई?

'राम तेरी गंगा मैली' की मंदाकिनी अचानक कहा गायब हो गयी थी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -