बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज एक बार फिर साथ आए नज़र
बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज एक बार फिर साथ आए नज़र
Share:

हॉलीवुड फिर से एक पुनर्मिलन और रोमांस महसूस करता है, जोड़ी बेनिफर और जेनिफर लोपेज आधिकारिक तौर पर साथ मिलती है। जेनिफर के साथ बेन एफ्लेक जल्द ही अपने रिश्ते में एक बड़ा कदम उठा सकते हैं क्योंकि वे घर की तलाश शुरू करते हैं।

48 वर्षीय बेन और 51 वर्षीय गायक और अभिनेत्री हाल ही में मियामी से एलए चले गए हैं। इस जोड़े को ला में एक साथ कुछ हाई-एंड घरों की जाँच करते हुए देखा गया। इंटरनेट पर जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, उन्हें टीएमजेड क्लिक किया गया था, जहां युगल एक विशेष होल्म्बी हिल्स पड़ोस में कुछ घरों की जांच करने पहुंचे थे। अनसुने लोगों के लिए, लगभग दो दशक पहले डेट करने वाले फिर से जोड़े एक साथ वापस आ गए हैं। डॉ सूत्रों का सुझाव है कि "वे अगले कदम उठाने और अपना शेष जीवन एक साथ बिताने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं।"

इसके अलावा अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया कि डीप वाटर स्टार और शॉटगन वेडिंग स्टार नहीं सोचते हैं कि "वे चीजें जल्दी कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि वे फिर से सालों से साथ हैं, महीनों नहीं।" इस बीच, सूत्रों ने यह भी जोड़ा "जहां तक ​​​​उन दोनों का संबंध है, वे सिर्फ एक दूसरे को पाकर धन्य हैं और सच्चे प्यार की खोज की है, जिसके बारे में ज्यादातर लोग केवल सपने देख सकते हैं।" हालांकि पहली बार में दुखद अंत फिर से दोहराया जाना नहीं कहा जा सकता है। हो सकता है कि जोड़े को दूसरी बार आकर्षण के बारे में कोई संदेह न हो।

ऑस्ट्रेलिया बास्केटबॉल स्टार लिज़ कैंबेज इस वजह से ओलंपिक से हटे

रामाफोसा ने कहा- "दक्षिण अफ्रीका विरोध की योजना...."

शर्मनाक: पिता ने अपनी ही बेटी के साथ किया ऐसा काम पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -