शर्मनाक: पिता ने अपनी ही बेटी के साथ किया ऐसा काम पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रकाशम जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना में एक पिता ने अपनी बेटी का यौन शोषण किया. बेटी के गर्भवती होने की पुष्टि हुई और उसने पिता से शिकायत की। अपनी बेटी की देखभाल करने वाले पिता ने सात महीने तक शराब का सेवन किया और अपनी चौदह वर्षीय बेटी का यौन उत्पीड़न किया और अब लड़की पांच महीने की गर्भवती है। यह घटना गुरुवार को बेस्टवारीपेटा मंडल के बालेश्वरपुरम में सामने आई।

लड़की की शिकायत के बाद बेस्टवरीपेटा थाने में मामला दर्ज किया गया है। सब इंस्पेक्टर माधव राव के अनुसार, बेस्टवारीपेटा मंडल के बालेश्वरपुरम के एक 49 वर्षीय व्यक्ति की पत्नी और तीन बेटियां हैं। इनमें से दो की शादी हो चुकी थी। वह गांव के पास शिंगारापल्ले में अपनी 14 साल की बेटी के साथ आम के बाग की रखवाली कर रहे हैं। जनवरी में, एक शराबी पिता ने अपनी बेटी का यौन उत्पीड़न किया, जबकि उसकी पत्नी आम के बगीचे से आपूर्ति के लिए गांव जा रही थी।

बेटी के घर आने वाली मां को इस बारे में बताने के बाद भी पत्नी और बेटियां अवाक रह गईं क्योंकि उसने खुलासा करने पर जान से मारने की धमकी दी। पेट दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाने पर लड़की के गर्भवती होने की पुष्टि हुई। घटना का खुलासा तब हुआ जब डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि बच्ची पांच माह की गर्भवती है। बच्ची की दादी अपने दादा-दादी के साथ बेस्टवरीपेटा थाने आई और उसके पिता के खिलाफ पुलिस में शिकायत की. माता-पिता ने अपने सेल फोन बंद कर दिए और यह जानकर भाग गए कि उनकी बेटी मामला दर्ज करने गई है।

कोरोना टीके की दोनों डोज ले चुके यात्रियों की भी एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशनों पर होगी कोरोना जांच

शशि थरूर का बड़ा बयान, कहा- "ईंधन की बढ़ती कीमत और भाजपा के कुप्रबंधन के कारण..."

T20 वर्ल्ड कप: भारत-पाकिस्तान में होगी जबरदस्त भिड़त, एक ही ग्रुप में होगी दोनों टीमें

Most Popular

- Sponsored Advert -