अपने भाई को याद करते हुए बेला हदीद ने शेयर की पोस्ट
अपने भाई को याद करते हुए बेला हदीद ने शेयर की पोस्ट
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस बेला हदीद को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चों में बनी रहती है. इतना ही नहीं बेला हदीद हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीतने के लिए एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीर भी साझा करती रहती है. जी हां बेला हदीद को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बेहद ही पसंद है. वह हमेशा ही कुछ न कुछ नया अपडेट करती रहती है. वहीं एक बार फिर बेला हदीद चर्चाओं में है, तो चलिए जानते है इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह क्या है. 

बेला हदीद ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज और वीडियो शेयर की है. हम बता दें कि इन तस्वीरों में से पहली तस्वीर में बेला हदीद एक जगह पर बैठी हुई नज़र आ रही है, लेकिन जब आप अलगी फोटो की तरफ बढ़ते है तो उसमे बेला 4 लोगों के ग्रुप में खड़ी हुई दिखाई दे रही है. वहीं इस तस्वीरों के साथ बेला हदीद ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे उनका भाई हाथों में केक लिया हुआ नज़र आ रहा है, इस वीडियो को शेयर करते हुए बेला हदीद ने बहुत ही प्यारा सा कैप्शन दिया है, उन्होंने लिखा है- मिस यू ब्रदर.... 

बेला हदीद की इस पोस्ट को शेयर करने के बाद से ही उनके फैंस खुद को रोक नहीं पाए है, और एक के बाद एक कमैंट्स और लाइक्स किए जा रहे है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bella ???? (@bellahadid)

1 वर्ष में 4 बार मुश्किलों में फसी ब्रिटनी स्पीयर्स

क्रिस नोथ की बढ़ी परेशानी, कई महिलाओं ने लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप

आखिर किस वजह से स्थगित हुआ ग्रैमी अवार्ड, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -