बेल्जियम ने की संशोधित कोरोना प्रतिबंधों की घोषणा
बेल्जियम ने की संशोधित कोरोना प्रतिबंधों की घोषणा
Share:

ब्रूसेल्स: बेल्जियम ने पिछले सप्ताह कोरोना संक्रमणों की तीसरी लहर से बचने और मई में अर्थव्यवस्था को खोलने की योजनाओं को संरक्षित करने के लिए कोरोनवायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के उपायों को कसकर फ्रांस का अनुसरण किया। बेल्जियम ने अद्यतन / संशोधित उपायों को लागू किया है कि गैर-चिकित्सा संपर्क व्यवसायों जैसे कि हेयरड्रेसर और ब्यूटी सैलून, को बंद करना होगा, देश के प्रधानमंत्री अलेक्जेंडर डे क्रो ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा। 

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने बुधवार को बताया कि स्कूल अगले सप्ताह भी बंद हो जाएंगे और 19 अप्रैल को तीसरे कोरोनोवायरस तरंग पर अंकुश लगाने के लिए बनाए गए नए उपायों की बौछार में फिर से खुलेंगे। "बाहरी बुलबुले" दस लोगों में से कम हो जाएंगे, 12 साल से कम उम्र के बच्चों की गिनती नहीं। ये नए उपाय 26 मार्च की शाम से लागू होंगे और कम से कम चार सप्ताह तक लागू रहेंगे। मौजूदा कर्फ्यू यथावत बना हुआ है, और नए उपायों की घोषणा होने तक दूरसंचार अनिवार्य रहेगा। 

डे क्रू ने कहा, बेल्जियम तेजी से बढ़ते कोरोनोवायरस आंकड़ों का मुकाबला करने के लिए कई अतिरिक्त अतिरिक्त उपाय कर रहा है। हम वायरस को महीनों तक एक पठार पर रखने में सक्षम रहे हैं, और हम इस तीसरी लहर को भी मात देने में सक्षम होंगे।" आज तक, बेल्जियम ने 842,775 कोरोना मामले दर्ज किए हैं और 22,763 लोगों की मौत महामारी की शुरुआत के बाद से हुई है, साइन्सेंसो सार्वजनिक स्वास्थ्य संस्थान के अनुसार। जैसा कि दुनिया महामारी को समाहित करने के लिए संघर्ष कर रही है, पहले से अधिकृत कोरोनावायरस टीकों के साथ बेल्जियम सहित कई देशों में टीकाकरण चल रहा है।

सैन फ्रांसिस्को के मेयर ने की सार्वजनिक सुरक्षा के लिए एशियाई विरोधी हिंसा का सामना करने की घोषणा

बिडेन ने राजनयिक प्रयासों के लिए हैरिस को मुख्य व्यक्ति के रूप में चुना

सिंगापुर में कम आयु वर्ग के लिए शुरू हुआ कोरोना प्रतिरक्षण अभियान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -